प्रतिबंध लगने की संभावना के कारण ‘पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ का अलग अलग नामों से छोटी संस्थाएं बनाकर कार्य जारी रखने का प्रयास !

दांवपेंच में चतुर जिहादी संगठन ! केंद्र सरकार ने यह ध्यान में रखकर जल्द से जल्द राष्ट्र विरोधी कार्यवाहियां करने वाले ऐसे संगठनों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए !  – संपादक

नई दिल्ली – ‘पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ (पी.एफ.आई.) इस जिहादी संगठन पर गुप्तचर विभाग ध्यान रखे हुए हैं । इस संगठन पर प्रतिबंध लगाने की मांग नियमित की जा रही है । ऐसी परिस्थिति में स्वयं का कार्य निर्विघ्न चालू रहने के लिए पी.एफ.आई. की ओर से देशभर में अलग अलग नामों से छोटी छोटी संस्थाएं बनाने की तैयारी की जाने की जानकारी सूत्रों ने दी । इन संस्थाओं की प्रविष्टि स्थानीय निबंधक कार्यालय में की जाने की बात कही जा रही है । इस प्रकार की व्यूह रचना बनाने का निर्णय पी.एफ.आई. के वरिष्ठ नेतृत्व की ओर से लिया जाने का कहा गया । राष्ट्रीय जांच एजेंसी, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), राज्य पुलिस बल सहित विविध सरकारी संस्थाओं ने पी.एफ.आई. के विरोध में अनेक गुनाह और मुकदमे प्रविष्ट किए हैं । इस कारण भविष्य में इस संगठन पर प्रतिबंध लगने की संभावना है ।