(कहते हैं) ‘हम ४० करोड हैं, हमें दुर्बल ना समझे !’

मथुरा मंदिर के विषय में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के विधान पर समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की धमकी !

  • ऐसी धमकी देकर बर्क हिन्दुओं को डराना चाहते हैं, यह देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार को उनके ऊपर कार्यवाही करनी चाहिए !– संपादक
  • अयोध्या, मथुरा और काशी में हिन्दुओं के पवित्र मंदिरों पर मुगलों ने आक्रमण कर वहां मस्जिदें बनाई हैं, यह इतिहास है और हिन्दुओं की यह भूमि पुन: वापस लेने का हिन्दुओं को अधिकार है और यह प्रयास उत्तर प्रदेश सरकार कर रही है, तो इसमें क्या गलत है ? इसके विपरीत इस प्रकार की धमकी देने वालों पर सरकार को कार्यवाही करनी चाहिए !– संपादक
समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

संभल (उत्तर प्रदेश) – मथुरा में अयोध्या समान स्थिति निर्माण करने का प्रयास किया जा रहा है । भारत में ४० करोड से अधिक मुसलमान हैं । उन्हें दुर्बल ना समझे ।

जो कुछ हो रहा है, वह कानून के विरोध में हो रहा है । मौर्य जो कुछ बोल रहे हैं, वे शक्ति के आधार पर बताने का प्रयास कर रहे हैं । वे मुसलमानों को दुर्बल समझ रहे हैं । उस समय उन्होंने मस्जिद गिराकर मंदिर बनाया और अब मथुरा की ईदगाह मस्जिद गिराना चाहते हैं; लेकिन हम यह होने नहीं देंगे । किसानों ने आंदोलन में जैसे प्राण दिए, वैसे ही प्राण हम भी देंगे, ऐसी धमकी यहां के समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने दी है । उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा है, ‘अयोध्या, काशी में भव्य मंदिर बनाने का काम चालू है और इसके बाद मथुरा की तैयारी है’, इस पर बर्क ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उपर्युक्त धमकी दी ।

बर्क ने आगे कहा कि, भाजपा उत्तर प्रदेश में आने वाले चुनाव में हारने वाली है, इस कारण इस प्रकार के विधान कर हिन्दू और मुसलमानों को भडकाया जा रहा है । यह सब चुनाव जीतने के लिए किया जा रहा है ।

अखिलेश यादव मंदिर की ओर से या विरोध में ? – केशव प्रसाद मौर्य का प्रश्न

शफीकुर्रहमान की चेतावनी पर केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर देते हुए कहा कि, शफीकुर्रहमान  अखिलेश यादव की टोली के हैं । अखिलेश यादव को स्पष्ट करना चाहिए कि वे मथुरा मंदिर की ओर से हैं या विरोध में ?