उत्तरप्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी की मोहम्मद पैंगंबर के चरित्र पर लिखी पुस्तक का महंत यति नरसिंहानंद के हाथों प्रकाशन

शिया धर्म गुरुओं की ओर से पुस्तक पर प्रतिबंध लगाने की मांग

लक्ष्मणपुरी (उत्तरप्रदेश) – उत्तरप्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने गाजियाबाद के डासना स्थित श्री महाकारी मंदिर में जाकर देवी के दर्शन लिए । इसके बाद उन्होंने यहां के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के हाथों उनके द्वारा लिखित ‘मोहम्मद’  पुस्तक का प्रकाशन किया । वसीम रिजवी ने कुछ माह पूर्व कुरान से २६ आयतें हटाने के लिए उच्चतम न्यायालय में याचिका प्रविष्ट की थी । न्यायालय ने यह याचिका रद्द कर उनके ऊपर ५० सहस्र रुपयों का दंड भी लगाया था ।

(सौजन्य : Zee Uttar Pradesh UttaraKhand)

शिया धर्मगुरु मौलाना सैफ अब्बास ने रिजवी की नई पुस्तक पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है । उन्होंने कहा कि, रिजवी ने विश्व के सभी मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है । उन्होने कुरान की अपकीर्ति की है । हम सरकार से मांग करते हैं कि, सरकार रिजवी के ऊपर कानूनी कार्यवाही करे ।

(सौजन्य : Vishalviews)

इस्लाम का प्रचार कैसे हुआ और उसका उद्देश्य क्या है, यह पुस्तक से ध्यान में आएगा ! – वसीम रिजवी

‘मोहम्मद’ इस पुस्तक के विषय में वसीम रिजवी ने बताया कि, इस्लाम इस विश्व में क्यों आया  और इसमें आतंकवादी विचार क्यों हैं , इसकी जानकारी इस पुस्तक में दी गई है । इस पुस्तक के माध्यम से मोहम्मद पैगंबर का चरित्र बताया गया है । यह पुस्तक धर्म परिवर्तन रोकने मेंं सहायक होगी । इस पुस्तक के माध्यम से इस्लामी कट्टरवादी विचारधारा को समझाया गया है । इस्लाम किस प्रकार फैला  और उसका उद्देश्य क्या है , यह सब इस पुस्तक से स्पष्ट होगा ।