उपमंडल अधिकारी ने महामार्ग का काम रुकवानेवाले किसान के पेट में मारी लात  !

  • ऐसे अधिकारियों की सेवाएं समाप्त  कर कारागृह में डालें!
  • कांग्रेस शासित राज्य में ऐसे उद्दंड अधिकारी कार्यरत होना स्वाभाविक ही है  जनता पर अत्याचार करने का कांग्रेस का स्थायी स्वभाव है । यदि कोई कहता है कि कांग्रेस को  चुनकर सत्ता सौंपनेवालों के लिए यह दंड है, तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए !
उपमंडल अधिकारी भूपेंद्र यादव ने किसान नरसिंहराम चौधरी के पेट में लात मार दी

जालौर (राजस्थान) – जालौर जनपद के सांचौर क्षेत्र में उपमंडल अधिकारी भूपेंद्र यादव ने किसान नरसिंहराम चौधरी के पेट में लात मार दी । इस घटना का वीडियो सामाजिक माध्यमों पर प्रसारित हो गया है । इससे लोगों में आक्रोश की लहर उमड गई है ।

जालौर जनपद के प्रतापपुरा गांव में किसानों ने मुआवजा  न मिलने के कारण भारत माला परियोजना के अंतर्गत बनाए जा रहे महामार्ग के निर्माण को रोक दिया था । इस समय भूपेंद्र यादव ने चौधरी के पेट में लात मारी । इससे किसानों एवं पुलिस के मध्य हाथापाई हो गई । पुलिस के प्रयासों के पश्चात किसान शांत हुए । उस समय यादव ने आरोप लगाया, ‘किसानों ने मुझे मारपीट की’ । इस घटना के उपरांत लोगों में आक्रोश की लहर उमड गई है । किसानों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने के लिए सांचौर पुलिस थाने में एक शिकायत प्रविष्ट की गई है । (किसान को लात मारने वाले अधिकारी को छोडकर आंदोलनकारी किसानों के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट करना मोगलाई ही है ! – संपादक)