आरोपी अल्बर्ट फर्नांडिस को पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर मंदिर में आकर क्षमायाचना !

मंगलूरू (कर्नाटक) के कटिलु श्री दुर्गापरमेश्वरी देवी का अश्लील शब्दों में अपमान करने का मामला

पुलिस ना पकड़ती, तो फर्नांडिस ने मंदिर में आकर क्षमायाचना की होती क्या ? ऐसों को केवल क्षमा पर न छोड़ते हुए उन्हे सजा होने के लिए प्रयास करना चाहिए !

मंगलूरू (कर्नाटक) – कुछ दिनों से कटिलु श्री दुर्गापरमेश्वरी देवी के विषय में ध्वनि संदेश द्वारा (‘वॉयस मेसेज’ द्वारा) अश्लील शब्दों का प्रयोग कर अपमान करने वाले आरोपी अल्बर्ट फर्नांडिस द्वारा मंदिर में आकर क्षमा मांगने की घटना हुई है ।

बज्पे (कर्नाटक) का निवासी अल्बर्ट फर्नांडिस  मुंबई में काम करता है। इसके कुछ दिन पहले दिनेश नाम के हिंदू को कटिलु श्री दुर्गापरमेश्वरी देवी का अपमान करने वाला ध्वनि संदेश भेजा था । वह संदेश सुनकर हिंदू संघठनों ने बज्पे पुलिस थाने में शिकायत प्रविष्ट की । इस कारण पुलिस अल्बर्ट फर्नांडिस को मुंबई से पकड कर मंगलूरू लेकर आई । फर्नांडिस ने कटिलु मंदिर में आकर श्री दुर्गापरमेश्वरी देवी के सामने ‘मैंने गलती की है । ऐसा नहीं करना चाहिए था । मैंने अपराध किया है’, ऐसा कहते हुए आंखों में पानी लाकर क्षमायाचना की । इसके बाद शिकायत करने वाले हिंदु संघठनों के प्रमुखों ने बज्पे पुलिस थाने में एकत्रित होकर मामले को समाप्त किया ।.