आतंकवाद को रोकने हेतु भारत को ‘हिन्दू राष्ट्र’ घोषित करें ! – विधायक पी.सी. जॉर्ज

     जॉर्ज हिन्दू नहीं हैं । तब भी उन्हें भारत ‘हिन्दू राष्ट्र’ घोषित हो, ऐसा लगता है । इससे धर्मनिरपेक्ष लोगों को विचार करने की आवश्यकता है !

     इडुक्की (केरल) – केरल में सत्ता में रहनेवाले लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट तथा युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट भारत को वर्ष २०३० तक इस्लामी राष्ट्र बनाने हेतु आतंकवादियों के साथ काम कर रहे हैं । इस प्रयास को रोकने हेतु भारत को ‘हिंदू राष्ट्र’ घोषित करना चाहिए । केरल जनपक्षम् (धर्मनिरपेक्ष) पार्टी के विधायक पी.सी. जॉर्ज ने एक बैठक में ऐसी मांग की । ‘फ्रान्स को इस्लामी राष्ट्र करने का प्रयास चल रहा है । इंग्लैंड एक ईसाई देश है; परंतु वहां भी मुसलमान आक्रमण कर रहे हैं’, उन्होंने ऐसा भी कहा ।

लव जिहाद है !

     जॉर्ज ने कहा कि ‘‘सर्वाेच्च न्यायालय कहता है कि ‘लव जिहाद’ नहीं है; परंतु मुझे ज्ञात है कि ‘लव जिहाद’ है तथा उसे नष्ट करने का एक ही मार्ग है – भारत को ‘हिन्दू राष्ट्र’ घोषित करना चाहिए । पूरे विश्व का ६८ प्रतिशत हिन्दू समाज भारत में रहता है । विश्व में अन्य देशों की अंकवारी पर दृष्टि डालने पर प्रत्येक देश धर्म पर जोर देता दिखाई देता है ।

नोटबंदी के कारण इस्लामी राष्ट्र बनाने में विलंब !

     जॉर्ज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्ष २०१६ में नोटबंदी करने के पश्चात भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने हेतु प्रयासरत लोगों को विदेश से मिलनेवाला पैसा बंद हो गया । इसलिए उनके कार्य में विलंब हो रहा है ।

पूरे देश में धर्म के आधार पर व्यवहार होते हैं !

     भारत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र प्रधान देश है; परंतु इस धर्मनिरेपक्ष समाजवादी देश में धर्मनिरेपक्षता अलग है । पूरे देश में धर्म के आधार पर व्यवहार हो रहे हैं । अन्य राज्यों की तुलना में केरल में वह अधिक मात्रा में है । (१३.४.२०२१)