प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बांग्लादेश यात्रा समाप्त होने के उपरांत वहां के धर्मांधों द्वारा हिन्दू मंदिरों पर आक्रमण !

  • यह स्पष्ट है, कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बांग्लादेश के कुछ मंदिरों का दौरा करने से क्रोधित होने के कारण ही ये आक्रमण हुए हैं ! इन घटनाओं को देखकर, हिन्दुओं को लगता है कि अब तो भारत सरकार को बांग्लादेश में रहने वाले हिन्दुओं की सुरक्षा के लिए प्रयास करने चाहिए !

  • ध्यान दें, कि भारत में पुरो(अधो)गामी एवं निधर्मी वादियों द्वारा धर्मांधों की इन घटनाओं की चर्चा कभी नहीं की जाती !

कॉक्स बाजार (बांग्लादेश) – भारत के प्रधानमंत्री बांग्लादेश की स्वतंत्रता की स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रमों में सम्मिलित होने बांग्लादेश की यात्रा पर गए थे । उनके वहां से लौटते ही बांग्लादेश के धर्मांधों द्वारा वहां के हिन्दू मंदिरों एवं हिन्दुओं पर आक्रमण किए गए । ‘रॉयटर्स’ वृत्त संस्था ने ऐसा समाचार दिया है । यहां के धर्मांध संगठनों ने प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा का हिंसक विरोध किया था, जिसमें दस व्यक्ति मारे गए थे ।

१. जावेद रहीम ने कहा कि ब्राह्मणबारिया में भारी अग्नि कांड किया जा जा रहा है । अनेक सरकारी कार्यालयों में आग लगा दी गई है । यहां के प्रेस क्लब पर भी आक्रमण किया गया । इसमें अनेक लोग चोटग्रस्त हुए हैं । इसमें प्रेस क्लब के अध्यक्ष सम्मिलित हैं । यहां के लोग भयभीत हो गए हैं । अनेक हिन्दू मंदिरों पर आक्रमण हुए हैं ।

२. हिफाजत-ए-इस्लाम के कार्यकर्ताओं ने ब्राह्मणबारिया जनपद में एक रेल गाडी पर आक्रमण किया, जिसमें १० लोग चोटग्रस्त हो गए ।