खालिस्तानी आतंकवादी संघठन ‘सिख्स फार जस्टिस’ की ओर से संयुक्त राष्ट्र को ७ लाख रुपये का दान !

  • आतंकवादी संघठन की ओर से दान लेने वाला संयुक्त राष्ट्र कहता है कि विश्व से आतंकवाद समाप्त कर शांति लाएंगे ! यह ध्यान में आने पर भारत को भी अब संयुक्त राष्ट्रों का न सुनते हुए आतंकवाद को समूल नष्ट करने के लिए जिहादी आतंकवादी संघठनों और उन्हें पोसने वाले पाक को नष्ट करना आवश्यक !

  • संयुक्त राष्ट्र ने जिहादी आतंकवादी संघठन से पैसे स्वीकारना अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी आदि शक्तिशाली देशों को यह स्वीकार है क्या ? इस संघठन का सच्चा रुप उजागर होने पर भारत द्वारा इस संघठन को बरखास्त करने की मांग पर जोर देना आवश्यक !

जिनेवा (स्वित्जरलैंड) – भारत द्वारा प्रतिबंधित किए खालिस्तानी आतंकवादी संघठन ‘सिख्स फार जस्टिस’ ने (एस.एफ.जे.ने) समर्थन पाने के लिए संयुक्त राष्ट्रों को ७ लाख रुपयों का दान देने का सामने आया है । गुरपतवंतसिंह पन्नू यह इस संघठन का प्रमुख है ।

१. संयुक्त राष्ट्र के मानवाधिकार उच्चायुक्त कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा कि, १ मार्च के दिन इस संघठन की ओर से यह दान दिया गया था । जबतक कोई व्यक्ति या संघठन संयुक्त राष्ट्रों द्वारा प्रतिबंधित सूची में नही है, तबतक उनसे दान लेने को हम मना नहीं करते । (आतंकवादियों की ओर से धन लेने का दुर्भाग्य पूर्ण समर्थन करने वाली संयुक्त राष्ट्र ! इससे इस संगठन के छिपे हुए लक्ष्यों और नीतियों का पता चलता है! – संपादक)

२. सिख्स फार जस्टिस की ओर से भारत के कृषि कानून का विश्व स्तर पर विरोध किया जा रहा है । इस विरोध में आंदोलन करने वाले किसानों से कथित अयोग्य वर्तन करने के मामलें में संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार आयोग को एक समिति स्थापित करनी चाहिए, इसलिए यह संघठन प्रयासरत है । इसीलिए इसने संयुक्त राष्ट्र को ७ लाख रुपये दिए हैं, ऐसा कहा जा रहा है ।