हिन्दू देवता का अपमानजनक छायाचित्र पोस्ट करने पर पाकिस्तान के सत्ताधारी पक्ष के सांसद को करनी पडी क्षमायाचना !

पाकिस्तान में हिदुओं के विरोध का परिणाम !

यह प्रशंसनीय है कि पाकिस्तान में धर्मांधों के दहशत में रहने के उपरांत भी सत्ताधारी पक्ष के सांसद को क्षमायाचना करने के लिए हिन्दू बाध्य करते हैं । वह हमारे लिए सौभाग्य होगा जब भारत के जन्महिन्दू इससे शिक्षा लेंगे !

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – पाकिस्तान के सत्तारूढ पक्ष तहरीक-ए-इंसाफ के सांसद आमिर लियाकत हुसैन को हिन्दू देवी-देवताओं का अपमानजनक ट्वीट करने के प्रकरण में क्षमायाचना करनी पडी है । उन्होंने इस ट्वीट को हटा (डिलीट) भी दिया है । ‘मुझे इस बात का बोध है कि इससे हिन्दू समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं । मैं सभी धर्मों में विश्वास करता हूं, मेरे धर्म ने मुझे यही सिखाया है,’ हुसैन ने ऐसा कहा ।

(यदि ऐसा होता तो ऐसा छायाचित्र पोस्ट ही नहीं किया गया होता ! हिन्दुओं द्वारा विरोध होने के कारण हुसैन अब क्षमायाचना कर रहे हैं ! – संपादक) हुसैन ने विपक्षी नेता मैरियन नवाज का उपहास करने के लिए एक हिन्दू देवता का छायाचित्र पोस्ट किया था । उसके पश्चात, हिन्दुओं द्वारा तीव्र विरोध होने पर उन्होंने क्षमायाचना की । पाकिस्तान हिन्दू परिषद के प्रमुख रमेश कुमार वाकंवानी ने कहा कि तथाकथित धार्मिक विचारक के लिए ऐसा ट्वीट करना शोभा नहीं देता । हम उनके इस लज्जाजनक कृत्य की निंदा करते हैं ।