तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने आंदोलन करने वाले लोगों को कुत्ता कहा !

मारकर भगाने की भी धमकी !

लोकतांत्रिक शासन व्यवस्था में तानाशाही समान राज्य का काम करने वाले तेलंगाना राष्ट्र समिति के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ! ऐसे ही नेता स्वयं को लोकतंत्र का रक्षक समझकर हिंदुत्ववादियों पर टिप्पणी करते रहते हैं, यह ध्यान में रखिए !

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव

भाग्यनगर (तेलंगाना) – तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने उनको एक सभा के समय आंदोलन कर ज्ञापन देने का प्रयास करने वाले लोगों को ‘कुत्ता’ कह कर संबोधित किया । विरोधी पार्टी के नेताओं ने इस मामले में ‘चंद्रशेखर राव को क्षमा मांगनी चाहिए’, ऐसी मांग की है ।

१. राज्य के नलगोंडा जिले के नागार्जुन सागर में एक परियोजना का भूमि पूजन करने के लिए चंद्रशेखर राव गए थे । उस समय ‘दलित शक्ति’ नाम के संघठन के कार्यकर्ता राव को ज्ञापन देने का प्रयास कर रहे थे । उस समय से नारेबाजी कर रहे थे । उनके हाथों में पोस्टर भी थे । इस समय भ्रम की स्थिति निर्माण हो गई थी ।

२. यह देखते हुए चंद्रशेखर राव ने कहा, ‘‘वे ज्ञापन देना चाहते हैं, उसे लीजिए और मेरा भाषण शांत रहकर सुनें । यदि आपको भाषण नहीं सुनना है, तो यहां से निकल जाए । यहां पागलपना ना करें, नही तो दंड दिया जाएगा । पुलिसवालों, इन्हे यहां से बाहर निकालें । अन्य लोग उनकी ओर ध्यान न दें । मैने ऐसे नाटक बहुत देखें हैं । मैने आपके समान बहुत कुत्ते देखें हैं । आप केवल मुठ्ठी भर हैं । यदि हमारी ओर से प्रतिक्रिया आई, तो आपको कुचल दिया जाएगा । आपकी मूर्खता के कारण यहां कोई भी परेशानी नहीं होगी । यहां से निकल जाएं, नही तो आपको पीटा जाएगा ।’’