मध्य प्रदेश में उज्जैन के बाद इंदौर में भी श्रीराम मंदिर के लिए चंदा जमा करने के लिए निकाले गए जुलूस पर मस्जिद से कट्टरपंथियों द्वारा पथराव किया गया : १२ से अधिक लोग घायल

मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार होने पर भी ऐसी घटनाएं होना हिंदुओं को अपेक्षित नही ! हिंदुओं की ओर नजरें उठा कर देखने का साहस कट्टरपंथियों की ओर से न हो, ऐसा डर सरकार और पुलिस ने निर्माण करना चाहिए !


इंदौर (मध्य प्रदेश) – कुछ दिन पूर्व राज्य के उज्जैन में अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए चंदा जमा करने के लिए निकाले गए जुलूस पर मुसलमान बाहुल्य भाग मे मस्जिद से कट्टरपंथियों द्वारा पथराव करने की घटना हुई थी । अब इंदौर में भी ऐसी घटना हुई है ।

यहां के गौतमपुरा थाने के चांदनखेडी गांव में २९ दिसंबर की सुबह यह घटना हुई । यह जुलूस एक गांव से दूसरे गांव में जाते समय रास्ते में एक मस्जिद के पास जुलूस के कार्यकर्ताओं ने हनुमानचालिसा का पाठ करना शुरू किया । इसके बाद यह कार्यकर्ता जैसे ही आगे बढे, उसी समय कुछ कट्टरपंथी वहां आए और झगडा करने लगे । पुलिस स्थिती को नियंत्रण में करने का प्रयास कर ही रही थी उसी समय कट्टरपंथियों ने पथराव शुरू कर दिया । इस पथराव में १२ से अधिक लोग घायल हो गए । इसके बाद यहां बडे पैमाने पर पुलिस व्यवस्था की गई है ।