‘एमेजोन’ के ‘किंडल’ नामक ऑनलाइन पुस्तक विक्रय केंद्र पर उपलब्ध पुस्तकों द्वारा ‘लव जिहाद’ को प्रोत्साहन !

  • हिन्दू महिला और मुसलमान पुरुष के मध्य शारीरिक संबंधों का अश्लील लेखन

  • धार्मिक भावना आहत करनेवाला लेखन

  • निलिमा स्टीवन्स, प्रवीश सिंह, सुनीता सारन आदि लेखकों की पुस्तकें

एमेजोन ने अभी तक विविध प्रकार से हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का प्रयत्न किया है तथा अभी भी वैसा ही कर रहा है । समय समय पर हिन्दुओं द्वारा विरोध करने पर एमेजोन द्वारा क्षमा मांगी जाती है तथा वस्तुएं हटा ली जाती हैं; परंतु एमेजोन की मूल हिन्दूद्वेषी वृत्ति में परिवर्तन नहीं हुआ है । इसलिए उसे पाठ पढाने के लिए केंद्र सरकार को एमेजोन पर प्रतिबंध लगाना चाहिए और उसके लिए हिन्दुओं को ही सरकार पर दबाव बनाना चाहिए !

नई देहली – ऑनलाइन विक्रय करनेवाले प्रतिष्ठान ‘एमेजोन’ के ‘किंडल’ नामक ‘ऑनलाइन’ पुस्तक विक्रय केंद्र पर मुसलमान पुरुष और हिन्दू महिला के संबंधों पर अश्लील भाष्य करनेवाली अनेक पुस्तकें उपलब्ध हैं । ऐसा समाचार ‘स्वराजमार्ग डॉट कॉम’ नामक समाचार जालस्थल ने दिया है ।

१. ‘इंडियन हिन्दू वाइफ्स अफेयर विथ हर मुस्लिम लवर’ (भारतीय हिन्दू पत्नी का मुसलमान के साथ प्रेमप्रकरण) इनमें से ही एक पुस्तक है । यह पुस्तक ‘किंडल’ के अनलिमिटेड सबस्क्रिप्शन में उपलब्ध है । इस पुस्तक की लेखिका निलिमा स्टीवन्स है ।

‘एमेजोन’ के ‘किंडल’ नामक ऑनलाइन पुस्तक विक्रय केंद्र पर उपलब्ध पुस्तक

२. ३५ पृष्ठों की इस पुस्तक के मुखपृष्ठ पर मुसलमान पुरुष और बिंदी लगाई हुई हिन्दू महिला दिखाई गई है । इस पुस्तक में विवाहित हिन्दू महिला श्वेता और उसकी मुसलमान सहेली रजिया के पति अशरफ के मध्य यौन संबंधो का अश्लील भाषा में वर्णन किया गया है ।

३. ‘अश्लील वर्णन के साथ ही इस पुस्तक में बताया गया है कि शाकाहारी हिन्दू श्वेता अशरफ के कारण मांसाहार करने लगी है ।’

४. निलिमा स्टीवन्स की ‘किंडल’ पर २० से अधिक इसी प्रकार की पुस्तकें हैं । ऐसी ही एक पुस्तक है ‘इंडियन वाइफ चीटिंग : सेक्स विथ नेबर’ (ठगी करनेवाली भारतीय पत्नी : पडोसी के साथ संबंध) इस पुस्तक में अैयर परिवार की महिला और उसके पडोस में रहनेवाले मुरशिद शेख के मध्य संबंधों के विषय में भाष्य किया गया है । इस पुस्तक में ‘मद्रासी देहविक्री करनेवाली’, ‘हिन्दू वेश्या’ ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का भी उपयोग किया गया है ।

५. निलिमा स्टीवन्स की एक और पुस्तक में ‘चीटिंग वाइफ्स अफेयर विथ हसबैण्ड्स फ्रैंड’ में भी हिन्दू महिला और मुसलमान व्यक्ति के संबंधों का अश्लील वर्णन किया गया है ।

६. सुनीता सारन नामक लेखिका की भी अनेक पुस्तकें ‘किंडल’ पर उपलब्ध हैं । इस पुस्तक के मुखपृष्ठ पर एक दाढीवाला पुरुष और २ महिलाएं दिख रही हैं । एक महिला ने साडी पहनी हुई है तथा दूसरी महिला चादर ओढकर बैठी हुई दिख रही है । यह पुरुष इन महिलाओं को धमकाकर उन पर बलात्कार करता है तथा उसका वीडियो बनाकर दिखाने की धमकी देता है, ऐसी कथा इस पुस्तक में है । ये महिलाएं इस व्यक्ति से यद्यपि भयभीत है, तथापि उन्हें इसमें सुख मिलता है, ऐसा भी वर्णन इस पुस्तक में है ।

७. इसी प्रकार प्रवीश सिंह नामक लेखक की ‘हिन्दू वाइफ सेक्सी एनकाउन्टर विथ मुस्लिम ड्राइवर’ के नाम से पुस्तक भी ‘किंडल’ पर उपलब्ध है ।