दिल्ली के शिवशक्ति मंदिर में १२ से अधिक मूर्तियों का विध्वंस !

जब दिल्ली में पुलिस केंद्र सरकार के नियंत्रण में है, तो हिंदुओं को ऐसी घटनाओं की उम्मीद नहीं है !

उक्त चित्र प्रकाशित करने का उद्देश्य किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करना नहीं है । केवल जानकारी के लिए प्रकाशित किया गया है । – संपादक

दिल्ली : दिल्ली के कैलाश विहार पंसारी इलाके के शिवशक्ति मंदिर में तोड-फोड करने की एक घटना हुई है । इस मंदिर की १२ से अधिक मूर्तियों को तोडा गया है । इन मूर्तियों के सिर काट दिए गए हैं । इस प्रकरण में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है । इस घटना के बारे में, विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने चेतावनी दी है, “किसी को भी हिंदुओं की सहिष्णुता की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए ।”

इस बारे में मंदिर के ट्रस्टी, विभूति शर्मा ने कहा कि, २५ नवंबर की सुबह सफाई कर्मचारी द्वारा हमें घटना की सूचना दी गई थी । मंदिर में लक्ष्मी-नारायण, कृष्ण-राधिका, श्री दुर्गादेवी, श्री बगलामुखीदेवी और शिव परिवार की मूर्तियों को खंडित किया गया है । पुलिस और प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गई है । प्रशासन ने कहा है कि उन्हें नई मूर्तियां दी जाएंगी । यह भी देखा गया है कि यहां का सीसीटीवी कैमरे भी ३-४ दिन पहले तोड-फोड कर ध्वस्त कर दिया गया था । यह घटना २४ नवंबर की रात को हुई जब मंदिर के द्वार खुले ही रह गए थे । ( दरवाजे को बंद नहीं किया गया या जान-बूझ कर खुला छोड दिया गया ; इसकी जांच की जानी चाहिए और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए । – संपादक)