उत्तरप्रदेश में, हिन्दू नाम रखकर हिन्दू लडकी को प्यार के जाल में फंसानेवाला कट्टरपंथी पुलिस के की गिरफ्त में ।

  • उत्तरप्रदेश में लव जिहाद की बढती घटनाओं से यह स्पष्ट होता है कि वहां के हिन्दू असुरक्षित हैं । योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में हिन्दुओं को ऐसा अपेक्षित नहीं है । हिन्दुओं की अपेक्षा है कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार तुरंत कठोर कदम उठाए !
  • लव जिहाद की अनेक घटनाएं होने के उपरांत भी सरकार लव जिहाद के विरुद्ध कानून क्यों नहीं बनाती ?
  • धर्म परिवर्तन के लिए एक हिन्दू लडकी को गोमांस खिलाया गया धर्मांतरण से इनकार करने पर लडकी के ऊपर प्राणघातक आक्रमण तथा मौलवी के साथ यौन संबंध बनाने के लिए दबाव

कानपुर (उत्तरप्रदेश) – लोगों ने एक कट्टरपंथी को पकडा जो हिन्दू नाम रख कर एक हिन्दू लडकी को बहला रहा था तथा उसे पुलिस को सौंप दिया ।

शिबू नाम के एक कट्टरपंथी ने किदवई नगर की एक हिन्दू लडकी को अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसका अपहरण कर लिया । कट्टरपंथी ने उस पर धर्मपरिवर्तन करने का दबाव बनाया । इसके लिए उन्होंने उस हिन्दू लडकी को गोमांस खिलाया, तथापि लडकी धर्मपरिवर्तन के लिए राजी नहीं हुई तब उसने उसे मौलवी को सौंप दिया और उस पर मौलवी के साथ यौन संबंध बनाने का दबाव डाला । इसके अतिरिक्त, कट्टरपंथी ने लडकी का एक अश्लील वीडियो बनाया और उसे प्रसारित करने की धमकी दी, तथापि जब लडकी ने धर्मपरिवर्तन से इनकार कर दिया, तो उसने उस पर चाकू से आक्रमण किया । तभी लोगों ने उसे पकडकर पुलिस को सौंप दिया । इसके बाद भी, पीडित परिवार को जान से मारने की धमकियांं दी जा रही हैं ।

उत्तर प्रदेश में २१ दिनों में लव जिहाद की ११ घटनाएं सामने आईं

सरकारी एजेंसियों के यह स्थिति लिए लज्जास्पद ! हिन्दुओं पर आक्रमण रोकने के लिए हिन्दू राष्ट्र अनिवार्य है !

उत्तरप्रदेश में प्रतिदिन लव जिहाद की घटनाएं सामने आ रही हैं और पिछले २१ दिनों में लव जिहाद की ११ घटनाएं सामने आई हैं । लव जिहाद के प्रसंगों की जांच के लिए राज्य में एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है । (अपराध होने के बाद नहीं, बल्कि अपराध रोकने के लिए पहले ही उपाय करना अपेक्षित – संपादक)