‘एथिस्ट रिपब्लिक डॉट कॉम’ के संस्थापक अर्मिन नवाबी से श्री महाकाली देवी का घोर अपमान

सामाजिक माध्यमों से इस प्रकार हो रहे हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान रोकने के लिए केंद्र शासन केंद्र शासन कठोर कदम उठाए, हिन्दुओं की ऐसी अपेक्षा !

धर्मांध संस्थापक अर्मिन नवाबी

नई देहली – कुरान के पृष्ठों पर थूकने और उसे फाडने का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करने के एक दिन बाद अब कैनेडा में रहने वाला इरानी वंश का ‘एथिस्ट रिपब्लिक डॉट कॉम’ जालस्थल के धर्मांध संस्थापक अर्मिन नवाबी ने ट्विटर पर हिन्दुओं की श्री महाकाली देवी का एक अश्लील चित्र प्रसारित कर उनका अपमान किया है । यह चित्र प्रसारित करने के साथ उसने, ‘मैं हिन्दू धर्म से प्रेम करता हूं । मुझे पहले पता नहीं था, कि आपकी देवी इतनी कामुक हैं; तो कोई भी व्यक्ति अन्य धर्म क्यों अपनाएगा ?’, ऐसा अश्लील लेखन भी किया गया है । सामाजिक माध्यमों से इस पोस्ट का बहुत अधिक विरोध हो रहा है ।

विहिंप से देहली और मुंबई पुलिस में अनबन

विश्व हिन्दू परिषद के नेता विनोद बंसल ने देहली और मुंबई में ट्वीट कर इस अपमान के विरुद्ध परिवाद प्रविष्ट की है । उन्होंने इस विषय में केंद्रीय गृह मंत्रालय, परराष्ट्रमंत्री, कैनेडा तथा इरान के प्रधानमंत्री तथा भारत, इरान और कैनेडा के राजदूत को ‘टैग’ किया है । बंसल ने कहा, ‘हम आपसे विनती करते हैं कि ऐसे खातों के विरुद्ध कार्यवाही न करनेवाले ‘ट्विटर इंडिया’ के अधिकारियों पर परिवाद प्रविष्ट किया जाए, तथा ट्विटर पर ऐसी नीति हो कि राज्य और धर्मविरोधी पोस्ट प्रसारित नहीं किए जाएं ।

उपराेक्त चित्र छापने के पीछे किसी की धार्मिक भावनाएं आहत करने का उद्देश्य नही है । यह केवल जानकारी के लिये छापा गया है – संपादक