(कहते हैं) ‘वामन ने महाबली के साथ धोखाधडी की !

केरल के वित्तमंत्री थॉमस इसाक ने की वामन अवतार की अवहेलना

 ईसाई मिशनरी भोलेभाले और निर्धन हिन्दुओं को लालच देकर उनके साथ धोखाधडी करते हुए उनका धर्मांतरण करते हैं, क्या यह थॉमस इसाक को दिखाई नहीं देता ? हिन्दुओं के सहिष्णु होने से वे धर्मांधों की भांति कानून को अपने हाथ में नहीं लेते, अपितु वैधानिक पद्धति से उसका विरोध करते हैं और थॉमस इसाक जैसे हिन्दूद्वेषी इसी का लाभ उठाते हैं !

नास्तिकतावादी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट दल के ईसाई मंत्री को हिन्दुओं के देवताओं के संदर्भ में बोलने का क्या अधिकार है ? वे अपने अथवा अन्य पंथियों के आस्था के केंद्रों के संदर्भ में ऐसा बोलने का साहस क्यों नहीं दिखाते ?

वित्तमंत्री थॉमस इसाक

कोची (केरल) – केरल राज्य के वित्तमंत्री थॉमस इसाक ने अपने एक ट्वीट में भगवान श्री विष्णुजी के वामन अवतार की अवहेलना की है, जिससे यहां के हिन्दू क्षुब्ध हो गए हैं । उन्होंने कठोर शब्दों में थॉमस के वक्तव्य की निंदा की है ।

ओणम त्योहार के उपलक्ष्य में जनता को शुभकामनाएं देते हुए वित्तमंत्री थॉमस इसाक ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘हम ओणम त्योहार के उपलक्ष्य में महाबली राजा का स्वागत करते हैं । महाबली ने जाति और धर्म के आधारपर जनता के साथ कभी भेदभाव नहीं किया । वामन के उनके दरबार में उच्च पदपर होते हुए भी उसने महाबली के साथ धोखाधडी की ।’