बंगाल के उत्तर २४ परगना के भाजपा कार्यालय पर अज्ञात व्‍यक्‍तियों ने देसी बम फेंके

  •  तृणमूल कांग्रेस के राज्‍य में बंगाल देसी बम का कारखाना बन गया है और बडी सहजता से उनका उपयोग किया जा रहा है; परंतु इतना होने पर भी वहां का पुलिस विभाग इसके प्रति निष्‍क्रिय बना है !
  • भाजपा के कार्यकर्ताआें पर निरंतर हो रहे आक्रमणों को देखते हुए अभीतक बंगाल की तृणमूल सरकार को विसर्जित कर वहां राष्‍ट्रपति शासन लगाना अपेक्षित था; परंतु उसे अभीतक क्‍यों लागू नहीं किया गया, इसका उत्तर जनता को मिलना चाहिए !

कोलकाता (बंगाल) – बंगाल के उत्तर २४ परगना जनपद के जगतदल में १९ जुलाई के सवेरे अज्ञात व्‍यक्‍तियों ने भाजपा कार्यालय पर देसी बम फेंके । इस समय कार्यालय में कोई भी उपस्‍थित नहीं था, जिससे प्राणहानि नहीं हुई । पुलिस प्रशासन इस घटना की जांच कर रहा है । भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने यह आरोप लगाया है कि यह आक्रमण तृणमूल कांग्रेस द्वारा पाले गए गुंडों ने किया है, तो दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप को अस्‍वीकार किया है ।

इस घटना से पहले अर्थात १८ जुलाई को यहां के शामनगर में भाजपा की सभा से पहले भाजपा कार्यकर्ताआें पर देसी बम फेंके गए थे, जिसमें भाजपा के ४ कार्यकर्ता घायल हुए थे । इस सभास्‍थल पर सांसद अर्जुन सिंह भी उपस्‍थित थे । उन्‍होंने तब भी इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ होने का आरोप लगाया था ।