आसाम में रमजान की अवधि में दूरदर्शन पर कार्यक्रम देखने का कारण बताकर हिन्दू महिला पर धर्मांधों द्वारा आक्रमण

  • ऐसा होने के लिए आसाम क्या पाकिस्तान में हैं ? हिन्दू यदि इस अन्याय के विरोध में समय रहते संवैधानिक मार्ग से आवाज नहीं उठाएंगे, तो शीघ्र ही सर्वत्र ऐसी परिस्थिति बनने में समय नहीं लगेगा !
  • गोमांस खाने का जब हिन्दू विरोध करते हैं, तब कौन अपने घर में क्या खाए, यह भी क्या अब हिन्दू तय करेंगे ?, ऐसी आपत्ति उठानेवाले आधुनिकतावादी, बुद्धिवादी, हिन्दूद्वेषी, अब यह क्यों नहीं कहते कि अपने घर में कौन क्या देखे, यह भी क्या अब धर्मांध तय करेंगे ?

गुवाहाटी (आसाम) – आसाम के शिबसागर जनपद के नाजिरा क्षेत्र में जान्होबी गोगोई नामक ३९ वर्षीय हिन्दू महिला अपने घर में दूरदर्शन पर कार्यक्रम देख रही थी, तब पडोस में रहनेवाले जिहादियों ने उस महिला के साथ मारपीट की । इस समय धर्मांध बडी संख्या में शस्त्र लेकर एकत्रित हुए । उन्होंने इस महिला की हत्या करने का भी प्रयास किया । इस प्रकरण में पुलिस ने अपराध प्रविष्ट किया है । इस महिला ने बताया कि समीरउद्दीन अली और मोबिदुल रहमान ने उस पर धारदार हथियार से वार किए । यह महिला चाय की दुकान चलाती है । स्थानीय प्रसारमाध्यमों के समाचार के अनुसार समीरउद्दीन बांग्लादेशी है तथा उसका नाम राष्ट्रीय नागरिकता पंजीयन में भी नहीं है ।

यहां के बजरंग दल के स्थानीय पदाधिकारी बिजोय दास बोले कि, पुलिस ने  धर्मांधों के विरोध में कठोर धाराएं नहीं लगाई हैं । हमने इस महिला को सुरक्षा देने की मांग की है तथा उसकी और उसके परिवार की सहायता कर रहे हैं ।