Bangladeshi Porn Star Arrested : बांग्लादेश के ‘पोर्न स्टार’ को उल्हासनगर से लिया अधिग्रहण में ‘!

(‘पोर्न स्टार’ का मतलब ऐसी अभिनेत्री से है जो अश्लील फिल्मों में काम करती है)

ठाणे, २७ सितंबर (न्यूज़) – यह उजागर हुआ है कि बांग्लादेशी पोर्न फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री (‘पोर्न स्टार’) रिया बर्डे नकली दस्तावेजों के आधार पर भारत में बस गई हैं। उन्हें उल्हासनगर में पुलिस ने बंदी बना लिया है । रिया, उसकी मां, भाई और बहन सभी ने नकली दस्तावेजों की सहायता से भारतीय नागरिकता प्राप्त की । (भारत में अवैध रूप से रहने वाले बांग्लादेशी नागरिकों का मुद्दा पिछले कई वर्षों से चर्चा में है; हालांकि, इससे भी अधिक दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि इसका अभी तक कोई स्थायी समाधान नहीं खोजा जा सका है ! – संपादक)

१. पुलिस जांच में पता चला है कि रिया के माता-पिता कतार में रहते हैं। रिया अपने भाई और बहन के साथ उल्हासनगर में रह रही थी। दोनों की खोज की जा रही है ।

२. रिया को पहले भी मुंबई पुलिस ने वेश्यावृत्ति मामले में बंदी बनाया था। (उस समय पुलिस ने उसके विरुद्ध कार्यवाही क्यों नहीं की ? – संपादक)

यह पता चला है कि बर्डे नाम धारण करने वाला परिवार शेख मूल का है !

रिया की मां अंजलि बर्डे उर्फ रूबी शेख की शादी अमरावती के अरविंद बर्डे से हुई थी । रिया का भाई रवीन्द्र उर्फ रियाज शेख और बहन रितु उर्फ मोनी शेख, पूरा परिवार बर्डे नाम से रहता था ।

संपादकीय भूमिका 

भारत में मुसलमान हिन्दू नाम अपनाकर हिन्दू लडकियों को धोखा देते हैं, जबकि बांग्लादेशी घुसपैठिए हिन्दू नाम और उपनाम अपनाकर अपने कुकर्म छिपाते हैं !

संपादकीय भूमिका 

भारत में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को ढूंढकर भारत से बाहर निकाला जाए !