Zaid Hamid Pakistan : (और इनकी सुनिए…) ‘गजवा-ए-हिंद’ का भयानक युद्ध अनेक वर्ष चालू रहेगा !’- जैद हामिद, पाकिस्तान के कथित रक्षाविशेषज्ञ

पाकिस्तान के कथित रक्षाविशेषज्ञ जैद हमीद का भडकाऊ वक्तव्य

(गजवा-ए-हिंद अर्थात भारत का इस्लामीकरण)

पाकिस्तान के कथित रक्षाविशेषज्ञ जैद हामिद

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – ‘गजवा-ए-हिंद’ अच्छे से समझ लें । यह एक अत्यंत भयानक युद्ध होगा , जो अनेकों वर्ष तक चलता रहेगा । इस युद्ध में एक बार भारत मुसलमानों के अधिकार में पुनः आ गया, तो हमारे पास ही रहेगा, ऐसा भडकाऊ वक्तव्य पाकिस्तान के कथित रक्षाविशेषज्ञ जैद हामिद ने किया । इसका एक वीडियो सामाजिक माध्यमों पर प्रसारित हुआ है । प्रखर हिंदुत्वनिष्ठ मधु पूर्णिमा किश्वर ने भी इसे प्रसारित किया है । वास्तव में यह वीडियो कब का है , यह स्पष्ट नहीं हो सका ।

इस वीडियो में जैद हामिद आगे बताते हुए दिख रहा है कि,

१. जो ‘बुतपरस्त’ (मूर्तिपूजक) होते हैं, उनकी अंतिम पीढी अब केवल भारत में बची है । संपूर्ण मुस्लिम विश्व में आपको ऐसे ‘मुश्रीक’ (बहुदेवतावादी) नहीं मिलते, जो भारत में दिखते हैं ।

२. यह वही जहत है, जिसने काबा के अंदर मूर्तियां रखी थी । अब वही मूर्ति और उसके जैसी सहस्रों मूर्तियां और देवताओं को इन्होंने भारत में रखा है ।

३. पुनः एक बार इन सभी मूर्तियों का भंजन होने वाला है । महमूद गजनवी ने जिस तरह से सोमनाथ और अन्य मंदिर गिराए थे, उसी ढंग से सभी मंदिर गिराए जाएंगे । अब मूर्तिपूजा पूर्ण रूप से समाप्त हो जाएगी । वाकई यह युद्ध भयानक होगा । यह एक दिन का नहीं होगा ।

कौन है जैद हामिद ?

जैद हामिद स्वयं को पाकिस्तान का सुरक्षा विशेषज्ञ कहलाता है । वह पाकिस्तान की गुप्तचर संस्था आई.एस.आई. का खास (विशेष) माना जाता है । जैद बताता है कि वह सोवियत-अफगान युद्ध में लडा था । वह प्रतिदिन भारत के विरुद्ध बोलता है । खालिस्तान का सूत्र भडकाना हो अथवा हिन्दुओं को कमजोर कहना हो, सामाजिक माध्यमों पर वह इन बातों के विषय में सतत बोलता है । वह भारत में रहने वाले मुसलमानों को दिग्भ्रमित करने का भी प्रयास करता है ।

संपादकीय भूमिका

  • हिन्दू और सरकार इस युद्ध के लिए तैयार हैं क्या ?
  • पाकिस्तान समाप्त होने की राह पर है, तो भी जिहाद नहीं छोडता । इसके विपरीत हिन्दू समाप्त हो रहे हैं, तो भी जागृत नहीं हो रहे ! यह हिन्दुओं के लिए लज्जास्पद !