मुसलमान युवती से विवाह करनेवाले हिन्दू युवक की युवती के परिजनों द्वारा मारपीट की गई !

प्रतिकात्मक छायाचित्र (सौजन्य : ऑप इंडिया )

अमरोह (उत्तर प्रदेश) – मुसलमान युवती से विवाह रचानेवाले हिन्दू युवक की युवती के परिजनों ने घर में घुसकर पिटाई की एवं युवती को भगा ले गए। इस प्रकरण में जफर एवं दिलशेर नामक युवती के परिवार के सदस्यों के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया गया है।

१. अमरोह केक बछरायू में विपिन सिंह नामक हिन्दू युवक का मुसलमान युवती से प्रेम था। ९ मई २०२४ को आर्य समाज मंदिर में हिन्दू पद्धति से दोनों ने विवाह किया।

२. तदनंतर युवती के परिजन विपिन सिंह को धमकाने लगे। १९ जुलाई को जफर, दिलशेर एवं साहुन नामक युवती के सगे-संबंधियों ने विपिन के घर पर आक्रमण किया तथा उनकी अमानवीय पिटाई की। वे लोग मुसलमान युवती को भगा कर ले गए।

३. इस प्रकरण में विपिन सिंह ने पुलिस में परिवाद किया है कि पत्नी को कुछ लोग भगा कर ले गए हैं। पुलिस ने यह अपराध प्रविष्ट कर मुसलमान युवती को सुरक्षा प्रदान की है।

संपादकीय भूमिका

  • मुस्लिमों की दमननीति !
  • मुस्लिम युवक हिन्दू युवतियों को प्रेम -जाल में फंसाते हैं एवं तदनंतर उनसे विवाह रचाकर उनका अनुचित उपयोग जिहाद के लिए करते हैं; परंतु इन घटनाओं की मुसलमान समुदाय जानबूझकर अनदेखी करता है। इसके विपरीत यदि हिन्दू युवक मुसलमान युवती से विवाह करता है, तो मुसलमान समाज उसे अस्वीकार कर देता है !