‘Sar Tan Se Juda’ Slogan : कानपुर (उत्तर प्रदेश) में मुहर्रम के जुलूस में हनुमान मंदिर के सामने मुस्लिमों ने दी ‘सर तन से जुदा’ की (सिर काटने की) घोषणा

४० लोगों के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट

कानपुर (उत्तर प्रदेश) – यहां सहायक पुलिस आयुक्‍त अभिषेक कुमार पांडे ने कहा, ‘रावतपुर में श्री हनुमान मंदिर के सामने मुहर्रम का जुलूस पहुंचने पर मुस्लिमों द्वारा ‘सर तन से जुदा’ की (सिर काटने की) घोषणा की गई । इससे यहां का वातावरण बिगाडने का प्रयास किया गया । इस पर से पुलिस ने ४० लोगों पर अपराध प्रविष्ट किया है । इस संदर्भ के वीडियो के आधार पर पुलिस ने यह अपराध प्रविष्ट किया ।’

भाजपा की नगरसेविका के घर के बाहर भी जिहादी घोषणाएं दी गई थी !

कानपुर के परमपुरवा क्षेत्र में भी मुहर्रम के जुलूस के समय भाजपा की नगरसेविका विद्या वर्मा के घर के बाहर मुस्लिमों ने ‘यदि भारत में रहना चाहती हो, तो ‘अल्लाहू अकबर’ (अल्लाह महान है) कहना होगा’ ऐसी घोषणाएं की थी । इस घटना की भी जांच चल रही है ।

संपादकीय भूमिका 

  • उत्तर प्रदेश में भाजपा, वह भी योगी आदित्‍यनाथ की सरकार होते हुए भी धर्मांध मुसलमान लोग मंदिर के सामने इस प्रकार की धमकी देने का साहस करते हैं, तो तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस, माकप आदि हिन्दुद्रोही दलों के राज्योमें हिन्दुओं की क्या स्‍थिति होती होगी, यह ध्यान में आता है ! हिन्दुओं की रक्षा करने हेतु देश को हिन्दू राष्‍ट्र घोषित करने के अलावा विकल्प नहीं बचा है !
  • हिन्दुओं को मार डालने की धमकी देनेवाले ऐसे धर्मांधों को बंदी बनाकर उन्हें फांसी का दंड देने की यदि कोई मांग करें, तो इसमें आश्‍चर्य कैसा !