ज्योतिषशास्त्र के अनुसार अगले ३ वर्षों में संवैधानिक हिन्दू राष्ट्र बनने के स्पष्ट संकेत ! – आचार्य डॉ. अशोक कुमार मिश्र, सभापति, एशिया चैप्टर, विश्व ज्योतिष महासंघ

वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव का सातवां दिन (३० जून)

आचार्य डॉ. अशोक कुमार मिश्र

वर्ष २०२५ में बृहस्पति, राहु और शनि इन ग्रहों का स्थानपरिवर्तन होनेवाला है ।  यह परिवर्तन दुर्लभ है । इससे, वर्ष २०२५ के उत्तरार्ध में धर्मनिष्ठों को बल मिलेगा  । श्रीरामजन्मभूमि निर्णय के समय गुरु और शनि ग्रह की युति थी । उस समय न्याय व्यवस्था में अचानक परिवर्तन हुआ था । वैसी ही युति वर्ष २०२५ से २०२७ के मध्य बनने जा रही है । इससे, आगामी ३ वर्षों में हिन्दुओं के हित में बड़े निर्णय होंगे । वर्ष २०२७ तक का काल हिन्दुत्व के लिए अनुकूल है ।ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आगामी ३ वर्षों में संवैधानिक हिन्दू राष्ट्र की स्थापना के स्पष्ट संकेत दिखाई दे रहे हैं । आगामी २ वर्ष परिवर्तनकाल रहेगा । संगठित होकर कार्य करने की आवश्यकता है । आगामी काल में हिन्दू राष्ट्र की आधारशिलाएं निर्माण करनी चाहिए । दैवी शक्तियां हिन्दुओं की सहायता कर रही हैं । ऐसे समय, हिन्दुओं को तेज गति से हिन्दुत्व का कार्य करने की आवश्यकता है ।अनुकूल काल में कार्य में शिथिलता आई, तो बड़ा  कार्य हाथ से छूट सकता है । इसलिए, हिन्दू राष्ट्र की स्थापना के लिए हिन्दुओं को संगठित होकर प्रयास करना पड़ेगा । बृहस्पति, यह वैदिक धर्म का तारक ग्रह है  । आगामी काल में बृहस्पति ग्रह मीन राशि में प्रवेश करने वाला है । इससे चीन और रूस इन साम्यवादी देशों में व्यवस्था परिवर्तन होने की संभावना है । इन देशों में धर्मसिद्धांतों पर चलनेवाली सरकार आ सकती है ।

हिन्दुत्व की रक्षा अर्थात मानवरक्षा !

हिन्दू राष्ट्र का निर्माण केवल हिन्दुओं के लिए नहीं, अपितु संपूर्ण मानव जाति की रक्षा के लिए है । प्रकृति ने पशु-पक्षियों को भी स्व-रक्षा के लिए नखें दी हैं । अपनी रक्षा करना प्राकृतिक धर्म है । इसलिए, हिन्दू धर्म की रक्षा करना, प्रकृति की रक्षा करना है । ये विचार आचार्य डॉ. अशोक कुमार मिश्र ने व्यक्त किए ।