Telangana Rape Murder : अश्‍लील चलचित्र देखनेवाले पिता ने स्वयं की नाबालिग (अवयस्क) बेटी का बलात्कार करने का प्रयास एवं हत्या की !

भाग्यनगर (तेलंगाना) – एक ३५ वर्ष के पिता को अश्‍लील चलचित्र (पॉर्न) देखने की बुरी आदत पड गई थी । इस कारण उसने स्वयं की १३ वर्ष की बेटी को एक जंगल में ले जाकर उस का बलात्कार करने का प्रयास किया । ‘इस घटना की जानकारी माता को बताऊंगी’, बेटी ने ऐसे धमकाने के पश्चात पिता ने बेटी पर वार किया । वह बेसुध हो गई । तब पिता ने उस पर अनेक वार कर उसकी हत्या कर दी । तदुपरांत उसको उसी हालत में छोडकर वह घर गया । पुलिस को इस प्रकरण का सुराग लगने से उन्होंने इस घातक को बंदी बनाया । इस संदर्भ में अधिक जानकारी मिलने हेतु हैदराबाद पुलिस से संपर्क किया गया । परंतु उनका जालस्थल बंद था, साथ ही अन्य स्थानों में उपलब्ध पुलिस थानों के क्रमांक पर संपर्क किया, तो वे क्रमांक भी बंद थे । (हैदराबाद पुलिस की खराब स्थिति ! – संपादक)

पुलिस ने स्थानीय प्रसारमाध्यमों को दी जानकारी के अनुसार, जिसको बंदी बनाया गया, उस व्यक्ति को ‘पॉर्न फिल्म’ देखने की बुरी आदत पड गई थी । पुलिस को इस प्रकरण में एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें आरोपी एवं उसकी बेटी जंगल में जाते हुए दिखाई देते हैं । भाग्यनगर के मियापुर में यह घटना हुई है । आरंभ में आरोपी ने अपनी बेटी खो जाने का परिवाद किया था तथा निरंतर पुलिस से ‘क्या बेटी मिल गई ?’, इस प्रकार अनुवर्ती प्रयास करता रहा था । पुलिस ने कहा कि १४ मई को इस लडकी की मृतदेह सडी हुई अवस्था में मिली । मियापुर के पुलिस उपायुक्त पी. नरसिंह राव ने कहा कि यह परिवार मूल में मेहबूबनगर निवासी है तथा लडकी की माता रोजाना मजदूरी करती है ।

संपादकीय भूमिका 

समाज की ढहती हुई नैतिकता ! साधनाविहीन समाज का चाहे कितना भी भौतिक विकास कर लो, उसका कुछ भी लाभ नहीं होता, यही इस पर से ध्यान में रखना चाहिए !