Chandrababu Naidu : हिंदू धर्म की रक्षा के लिए मैं प्रतिबद्ध हूं ! – आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू

  • आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का आश्वासन

  • मुख्यमंत्री ने किए तिरूपति बालाजी के दर्शन !

  • तिरुपति मंदिर के प्रशासन में हुए भ्रष्टाचार को नष्ट करने का किया दृढ़ संकल्प !

आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने किए तिरूपति बालाजी के दर्शन

तिरुमाला (आंध्र प्रदेश) – आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आश्वासन दिया कि मैं हिंदू धर्म की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हूं । हाल ही में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले चंद्रबाबू नायडू ने तिरूपति बालाजी के दर्शन किये। इसके बाद वह पत्रकारों से बात कर रहे थे ।

मुख्यमंत्री नायडू ने आगे कहा, ‘इस के पूर्व जगन मोहन रेड्डी सरकार के दौरान श्री वेंकटेश्वर मंदिर का प्रबंधन देखने वाले ‘तिरुमाला तिरूपति देवस्थान प्राधिकरण’ के मामलों में अनियमितताएं थीं ।

मैं तिरुमाला तिरुपति मंदिर के प्रशासन में भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। सरकारी तंत्र के शुद्धिकरण की शुरुआत मैं तिरुमाला से करूंगा । तिरुमाला को अपवित्र करना मुझे अस्वीकार्य है। तिरुमाला में सिर्फ गोविंदा का ही नाम सुनाई देगा ।

तिरुमाला तिरूपति मंदिर का पिछली राज्य सरकार ने व्यवसायीकरण कर दिया था। उन्होंने इस पवित्र धार्मिक स्थल को गांजा, शराब और मांस का केंद्र बना दिया । साल २०४७ तक तेलगु लोग दुनिया में नंबर एक होंगे। मैं आंध्र प्रदेश को देश का नंबर एक राज्य बनाऊंगा । राज्य में अपराध और भ्रष्टाचार सहा नहीं जाएगा। हम अच्छे लोगों की रक्षा करेंगे और बुरे लोगों को दंडित करेंगे।”