Khalistani Terriorist Threatens PM Modi : खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंग पन्नू द्वारा प्रधानमंत्री मोदीजी को जान से मार डालने की धमकी !

  • पंजाब के युवकों एवं किसानों को भडकाया

  • ८३ लाख रुपए का इनाम घोषित

गुरपतवंत सिंग पन्नू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी

अमृतसर (पंजाब) – ‘सिक्ख फॉर जस्टिस’ नामक खालिस्तानी आतंकवादी संगठन का  प्रमुख गुरपतवंत सिंग पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को जान से मार डालने की धमकी दी है । इसलिए उसने पंजाब के लोगों को उकसाया है । उसने मोदीजी की हत्या करनेवाले को १ लाख डॉलर (८३ लाख रुपए) देने की घोषणा भी की है ।

पन्नू ने एक वीडियो प्रसारित किया है । उसमें वह कहता है, ‘पंजाब के युवक एवं किसान के हत्यारे नरेंद्र मोदी पंजाब में आ रहे हैं । ध्यान रखो, २१ मई १९९१ को  राजीव गांधी को बमविस्फोट में मार डाला था । प्रधानमंत्री मोदी को पंजाब में ही उत्तर देना होगा । सभी सडकें एवं एयरपोर्टस के मार्ग बुलडोजर एवं ट्रॅक्टर द्वारा रोक रखो । मोदी को यहां बोलने नहीं देंगे । यह पंजाब है । जिन लोगों को भारत से स्वतंत्रता चाहिए, उन्हें नरेंद्र मोदी से कहना होगा । शत्रु घर में आ रहा है । घर में उत्तर मिलेगा ।

(सौजन्य : Hindustan Times) 

नरेंद्र मोदी २३ एवं २४ मई को पंजाब में प्रचारसभा लेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी २३ एवं २४ मई, इन दो दिनों में पंजाब में ३ प्रचारसभाओं में मार्गदर्शन करनेवाले हैं । पंजाब के पटियाला, जालंधर एवं गुरुदासपुर लोकसभा चुनावक्षेत्र में ये सभाएं होंगी ।

संपादकीय भूमिका 

अमेरिका एवं कनाडा देशों का नागरिक बना पन्नू वहां बैठकर भारत के प्रधानमंत्री को मार डालने की खुलेआम धमकी देता है तथा ये दोनों देश उसके विरुद्ध कोई भी कार्यवाही नहीं करते; परंतु पन्नू को मार डालने का कथित षड्‌यंत्र रचने के संदेह मात्र पर भारतीय नागरिकों को अमेरिका में बंदी बनाया जाता है, यह अमेरिका की दोहरी नीति है ! अमेरिका भारत का मित्र कदापि नहीं बन सकता  !