Bangladeshi Robber Injured : देहली में पुलिस से हुई मुठभेड में बांगलादेशी डकैत घायल !

बंदूक की नोक पर लुटे थे ३ करोड रुपए 

नई देहली – बांगलादेशी डाकू मेहराज देहली पुलिस के साथ हुई मुठभेड में घायल हुआ । देहली पुलिस ने उसे बंदी बनाया है । यह बांगलादेशी डकैत अनेक अपराधों में पुलिस को चाहिए था । पिछले वर्ष उसने देहली में बडी डकैती डाली थी । उसके साथ एक और अपराधी शाहिद को भी बंदी बनाया गया है ।

१५ मार्च , २०२४ के दिन धुलसिरस भाग में डकैतों और देहली पुलिस के बीच मुठभेड हुई । इन डकैतों को पकडने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था । पुलिस को देखते ही उन्होंने गोलीबारी चालू की । इसका प्रतिउत्तर देते हुए पुलिस ने भी गोलीबारी की । पुलिस द्वारा की गई गोलीबारी में बांगलादेशी अपराधी मेहराज उपनाम मेराज के पैर में गोली लगी, ऐसा पुलिस ने बताया । मेहराज द्वारा चलाई गई गोली पुलिस निरीक्षक अक्षय को लगी, ऐसा पुलिस ने बताया ।

मेहराज बांगलादेश का निवासी है और उसके विरोध में ५ अपराध प्रविष्ट हैं । पिछले वर्ष उसने देहली के अशोक विहार में एक व्यापारी के घर डकैती डाली थी । बंदूक की नोक पर उसने ३ करोड रुपए लूटे थे । पुलिस ने उसके विरोध में अशोकनगर पुलिस थाने में अपराध प्रविष्ट किया था । पुलिस ने उस पर २ लाख रुपए का इनाम घोषित किया था ।

संपादकीय भूमिका

‘सीएए कानून लागू होने के कारण अब पाकिस्तान में रहनेवाले हिन्दू भारत में आएंगे और इस कारण भारत में चोरी- मारपीट आदि होगी, दंगे होंगे, बेरोजगारी बढेगी’, ऐसा आरोप करनेवाले देहली के हिन्दू विरोधी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब बांगलादेशी घुसपैठियों के विषय में और उनके इस गंभीर कृत्य के विषय में एक शब्द भी नहीं निकालते, यह ध्यान मे लें !