Ayodhya Mandir America : अयोध्या में श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के उपलक्ष्य में अमेरिका स्थित हिन्दुओं द्वारा मेरीलैंड राज्य में वाहन फेरी !

पूरा माह चलेगा आनंदोत्सव !

वॉशिंग्टन (अमेरिका) – अयोध्या में २२ जनवरी २०२४ को भव्य श्रीराम मंदिर का ऐतिहासिक उद्घाटन होनेवाला है । हिन्दुओं के ५०० वर्ष लंबे संघर्ष के उपरांत बन रहे श्रीराम मंदिर को लेकर न केवल भारत में, अपितु विदेशों में भी बहुत उत्साह एवं उल्लास देखा जा रहा है । ऐसे में अमेरिका के वॉशिंग्टन के समीप मेरीलैंड राज्य में भी हिन्दुओं ने चारपहिया वाहनों की भव्य फेरी निकाली ।

१. स्थानीय हिन्दू परिवार मेरीलैंड राज्य के फ्रेडरिक नगर में स्थित श्री भक्त अंजनेय मंदिर में एकत्रित हुए एवं उन्होंने श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के उपलक्ष्य में भव्य फेरी का आयोजन किया था ।

२. श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के उपलक्ष्य में अगले पूरे माह विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा ।

३. २० जनवरी को राजधानी वॉशिंग्टन में अनुमान से १ सहस्र हिन्दू परिवारों की उपस्थिति में ऐतिहासिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है ।

४. अमेरिका के विश्‍व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष महेंद्र सापा ने इस विषय में जानकारी देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में रामलीला का आयोजन भी किया जाएगा । इसके साथ ही प्रभु श्रीराम के जीवन पर आधारित कथाओं का प्रस्तुतीकरण, श्रीरामजी की आरती एवं भजन के कार्यक्रम भी होंगे ।