रतलाम (मध्य प्रदेश) में श्री हनुमानजी की प्रतिमा के समक्ष महिला शरीर सौष्ठव प्रतियोगिता !

  • प्रतियोगिता का आयोजन भाजपा द्वारा किया गया था !

  • मंच पर अशोभनीय वस्त्र परिधान कर महिला प्रतियोगियों की उपस्थिति !

  • प्रतियोगिता के उपरांत कांग्रेस ने गंगाजल छिडक कर की मंच का शुद्धीकरण किया !

रतलाम (मध्य प्रदेश) – श्री हनुमान जी की मूर्ति के समक्ष महिला शरीर सौष्ठव प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन मध्य प्रदेश में सत्तारूढ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया था । इस संबंध में प्रकाशित चलचित्र में महिला प्रतियोगी अशोभनीय परिधानों में दृष्टिगत हैं एवं उनके सानिध्य में भगवान श्री हनुमानजी की मूर्ति दिखाई दे रही है । कांग्रेस ने इस प्रतियोगिता पर आपत्ति जताई है और आरोप लगाया है कि यह श्री हनुमानजी का अपमान है । इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रतियोगिता के उपरांत गंगाजल छिडककर और श्री हनुमान चालीसा का पाठ कर मंच की शुद्धता भी की ।

भाजपा को क्षमा याचना करनी चाहिए ! – कांग्रेस

कांग्रेस के सामाजिक माध्यम परामर्शकार पीयूष बाबेले ने मांग की है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित यह कार्यक्रम ‘हिन्दुओं और भगवान श्री हनुमानजी का अपमान’ करने वाला होने के कारण भाजपा क्षमा याचना करे ।

कांग्रेसियों की महिला प्रत्याशियों पर निंद्य दृष्टि ! – बी जे पी

कांग्रेस के आरोप का प्रत्युत्तर देते हुए भाजपा प्रवक्ता हितेश बाजपेयी ने कहा, ‘कांग्रेसी महिलाओं को कुश्ती, जिम्नास्टिक या तैराकी प्रतियोगिताओं में नहीं देखना चाहते; क्योंकि यह उनके अंदर के दानव को जगाता है । इस प्रतियोगिता में महिलाओं के प्रति कांग्रेसियों की निंद्य दृष्टि दिखाई देती है । क्या उन्हें लज्जा नहीं आती ?’, उन्होंने कहा ।

संपादकीय भूमिका

देवताओं का अनादर न हो इसका ध्यान रखना प्रत्येक हिन्दू का कर्तव्य है ! प्रत्येक हिन्दू को इस तत्व का ध्यान रखना चाहिए !