‘हिन्दुओं की १ पत्नी तथा ३ प्रेमिकाएं रहती हैं; परंतु सम्मान किसी का भी नहीं होता, जबकि मुसलमानों के २ विवाह करने पर भी वे दोनों का सम्मान करते हैं !’

उत्तरप्रदेश के एम.आइ.एम.के प्रदेशाध्यक्ष शौकत अली का हिन्दूद्वेषी वक्तव्य !

उत्तर प्रदेश के एम.आइ.एम.के प्रदेशाध्यक्ष शौकत अली

लक्ष्मणपुरी (उत्तर प्रदेश) – लोग कहते हैं, हम (मुसलमान) ३ विवाह करते हैं । यद्यपि हमने २ विवाह किए, तब भी दोनों ही पत्नियों को समाज में सम्मान देते हैं; परंतु हिन्दू एक ही विवाह करते हैं तथा उन्हें ३ प्रेमिकाएं होती हैं । वे पत्नी तथा प्रेमिका किसी का भी सम्मान नहीं करते । इसके विपरीत यदि हमने २ विवाह किए, तो सीधापत्रिका पर (राशन कार्ड पर) दोनों ही पत्नियों के बच्चों के नाम अंकित करवाते हैं, उत्तर प्रदेश के एम.आइ.एम.के प्रदेशाध्यक्ष शौकत अली ने एक सभा को संबोधित करते हुए ऐसा वक्तव्य दिया ।

हिजाब पर (मुसलमान महिलओं का सिर तथा गर्दन ढंकने का वस्त्र) प्रतिबंध के सूत्र पर सर्वोच्च न्यायालय द्वारा कुछ समय पूर्व ही दिए निर्णय पर शौकत अली ने कहा कि देश में कौन सी पोशाक पहनी जाए, यह हिन्दुत्व नहीं, अपितु राज्यसंविधान निश्चित करेगा । इस प्रकार के सूत्र उपस्थित कर भाजपा देश को तोडने का काम कर रही है । (भारत को तोडने का काम मुसलमानाें ने वर्ष १९४७ में किया है । उसी प्रकार कश्मीर में वर्ष १९८९ में लाखों हिन्दुओं को पलायन करने पर विवश कर जिहादी मुसलमान पुन: भारत को तोडने का प्रयास कर रहे हैं, इस विषय में शौकत अली क्याें नहीं बोलते ? – संपादक, दैनिक सनातन प्रभात) मदरसा, भीड द्वारा हत्या, वक्फ तथा हिजाब समान सूत्र उपस्थित करने से भाजपा के लिए हमें लक्ष्य करना सरल हो जाता है । जब भाजपा लाचार (कमजोर) होती है, तब वह मुसलमानों का सूत्र उपस्थित करती है, अली ने ऐसा आरोप लगाया है ।

संपादकीय भूमिका

  • ‘यदि मुसलमान एक पत्नी का पोषण नहीं कर सकता, तो वह दूसरा विवाह नहीं कर सकता’, कुरान में ऐसा कहा गया है, तब भी वे दूसरा विवाह करते हैं, इस बात पर कुछ समय पूर्व ही सर्वाेच्च न्यायालय ने फटकार लगाई थी, शौकत अली यह क्यों नहीं बताते ?
  • विवाहित मुसलमान युवक स्वयं का धर्म छिपा कर हिन्दू युवतियों को ‘लव जिहाद’ द्वारा फंसाते हैं, इस विषय में शौकत अली मौन क्यों हैं ?