बरेली (उत्तरप्रदेश) के एक गांव में धर्मांध मुसलमानों द्वारा कावड यात्रियों पर पत्थर फेंके गए

बरेली (उत्तरप्रदेश) – यहां के परगंवा गांव में २९ जुलाई के दिन कावड यात्रियों का रास्ता रोकने की तथा उनके ऊपर गंदा पानी, साथ ही पत्थर फेंकने की घटना हुई । परगंवा गांव के पडोसी गांव के प्रमुख राजेंद्र के कुछ कावड यात्रियों के साथ गंगानदी से जल लाने के लिए ट्रैक्टर ट्राली से जाते समय यह घटना हुई । इस समय मुसलमान महिलाओं द्वारा घरों की छतों से गंदा पानी और पत्थर फेंके गए । (धर्मांध मुसलमान महिलाएं भी हिन्दुओं पर आक्रमण करने के लिए आगे रहती हैं, यह ध्यान में लें ! – संपादक) इस घटना पर ग्राम प्रमुख शकीना के ससुर और उनके साथियों पर आरोप लगाया गया है । इस प्रकरण में पुलिस ने ६ लोगों को बंदी बनाया है । इस घटना के उपरांत यहां बडी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है ।

संपादकीय भूमिका

  • कावड यात्रा पर बार-बार होने वाले आक्रमण रोक न पाना पुलिस-प्रशासन के लिए लज्जास्पद ! ऐसे आक्रमण रोकने के लिए अब हिन्दुओं को संगठित होना चाहिए !
  • अन्य पंथियों की यात्राओं में किसी भी प्रकार की रुकावट लाने पर आकाश-पाताल एक करने वाली कॉन्ग्रेस, साम्यवादी, आधुनिकतावादी आदि अब कावड यात्रियों पर बार-बार होने वाले आक्रमणों के विषय में एक भी शब्द नहीं निकालते, यह ध्यान में लें !