‘नरेंद्र मोदी मुसलमान बन जाएं ! हम उनको मस्तक पर रखेंगे !’

मौलाना तौफिर रजा खान का अशोभनीय आवाहन !


बरेली (उत्तर प्रदेश) – ‘लोग चाहते हैं कि हम घर वापसी करें । हम कहते हैं कि नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह को धर्मांतरण कर मुसलमान बन जाना चाहिए ।’ ‘इत्तेहाद-ए-मिल्लत’ परिषद के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खान ने यहां एक बैठक में आवाहन किया कि “हम उन्हें अपने सिर पर उठा लेंगे यदि वे ऐसा करेंगे ।” बैठक नूपुर शर्मा के विरोध में हुई थी । इसमें मांग की गई कि नूपुर शर्मा को बंदी बनाया जाए । पुलिस ने केवल डेढ सहस्र लोगों को बैठक में सहभागी होने की अनुमति दी थी ; किन्तु उसमें सहस्रों मुसलमान उपस्थित थे । (यदि ऐसा कृत्य हिन्दुओं द्वारा किया गया होता तो पुलिस त्वरित कार्रवाई करती, परन्तु अब पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है ; हिन्दुओं को यह पूछना चाहिए ! – संपादक)

१. मौलाना तौफिर रजा खान ने अपने भाषण में आगे कहा कि “हम अल्लाह के अतिरिक्त किसी से नहीं डरते । हम नूपुर शर्मा के विरोध में सरकार को नहीं अपितु संयुक्त राष्ट्र में निवेदन देने जा रहे हैं । केवल इस्लाम ही विश्व में शांति ला सकता है; क्योंकि इस्लाम में कोई छोटा या बडा नहीं होता ।” (विश्व में अशांति का कारण सभी जानते हैं । इससे यह स्पष्ट होता है कि इस प्रकार के वक्तव्य कितने हास्यास्पद हैं ! – संपादक)

२. ‘अग्निपथ’ योजना की आलोचना करते हुए मौलाना खान ने कहा कि “इस योजना का नाम ही ऐसा है तो देश में आग लगेगी ही । मोदी सरकार ने इस योजना के माध्यम से युवाओं को नष्ट करने का ठेका लिया है ।”

संपादकीय भूमिका

इससे विदित होता है कि मुसलमानों के धर्मगुरु या तो हिन्दुओं का धर्मांतरण करने का ही विचार करते रहते हैं या फिर हिन्दुओं पर आक्रमण करने के लिए लोगों को उकसाते हैं ! उत्तर प्रदेश सरकार इनके विरुद्ध कडी कार्रवाई करे तथा इन्हें आजीवन कारावास में डाल दे !