‘मुसलमान यदि भडक गए, तो देश में महाभारत होगी !’

कांग्रेस नेता मौलाना तौकीर रजा खान ने प्रधानमंत्री मोदी को दी धमकी !

कांग्रेस नेता मौलाना तौकीर रजा खान

बरेली (उत्तर प्रदेश) – “देश में अभी परिस्थिति सामान्य नहीं है । हमारी अजान के समय हनुमान चालीसा का पाठ किया जा रहा है । आप प्रधानमंत्री हैं । आपके देश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं और आप शांत हैं ।” इत्तेहाद-ए-मिल्लत परिषद के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खान ने कहा कि, “यदि समय रहते यह सब नहीं रोका गया, तो देश में मुसलमान रास्ते पर उतरेंगे और फिर देश में महाभारत होगी ।” ऐसी धमकी इत्तेहाद-ए-मिल्लत कौंसिल के अध्यक्ष एवं कांग्रेस के नेता मौलाना तौकीर रजा खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी है । खान ने देहली के जहांगीरपुरी में अनधिकृत घरों को गिराने की  कार्रवाई के कारण यह धमकी दी ।

(सौजन्य – वन इंडिया हिंदी)

संपादकीय भूमिका 

  • मुसलमान मौलवी इस प्रकार की धमकी देते हैं, क्या धर्मनिरपेक्षतावादियों को यह नहीं दिखाई देता ? यदि हिन्दू संतों द्वारा ऐसी धमकी दी जाती, तो धर्मनिरपेक्षतावादी उनके विरुद्ध पुलिस में अपराध प्रविष्ट कराते और उन्हें कार्रवाई करने के लिए बाध्य कर देते ! 
  • मुहम्मद अली जिन्ना के वंशज भारत में हजारों की संख्या में हैं, यही रजा बता रहे हैं !  ये भारत के लिए खतरे की घंटी है ! ऐसे कट्टरपंथी कुछ कर सकें, इसके पहले उनके विरुद्ध कडी कार्रवाई होनी चाहिए !