‘वॉल्ट डिज्नी’ की ओर से मनोरंजन धारावाहिकों में बडे पैमाने पर समलैंगिक कलाकारों का समावेश करने का निर्णय !

  • बच्चों के मन पर अयोग्य संस्कार करने का अमेरिका का विकृत रुप !

  • अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में तीसरी कक्षा के बच्चों को यौन शिक्षा देने से रोकने वाले कानून का कंपनियों की ओर से विरोध !

संयुक्त राज्य अमेरिका, पहले से ही संस्कृति और समाज को बर्बाद करने के नाम पर, अपने बच्चों के दिमाग पर समलैंगिकता थोपने वाला है। क्या आँख बंद करके उसकी नकल करने वाले भारतीय इससे कुछ सीखेंगे ? – संपादक

कैलिफोर्निया (अमेरिका) – ‘मिकी माऊस’, ‘डोनाल्ड डक’ जैसे अनेक काल्पनिक कलाकारों से मनोरंजन धारावाहिक बनाकर छोटे बच्चों को उसकी आदत लगाने वाली ‘वॉल्ट डिज्नी’ इस अमेरिकी कंपनी ने अब एक विकृत निर्णय लिया है । अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में तीसरी कक्षा तक के बच्चों को यौन शिक्षा देने से रोकने वाले कानून का कंपनी ने विरोध किया है । इस कानून को कंपनी में बडी संख्या में काम करने वाले समलैंगिक कर्मचारियों के विरोध करने पर कंपनी ने छोटे बच्चों के लिए होने वाले कार्यक्रम में समलैंगिक कलाकार लेने का निर्णय लिया है । इस हेतु वर्ष २०२२ के अंत तक कंपनी उसके कुल कलाकारों में से ५० प्रतिशत कलाकार यह समलैंगिक अथवा तृतीयपंथी होने का दिखाने वाली है, ऐसी घोषणा कंपनी के मनोरंजन विभाग की संचालिका केरे बुर्क ने की ।