सडक चौडीकरण में हनुमान मंदिर को हटाया गया, तो उसके सामने के चर्च को बजरंग दल एक दिन में हटा देगा !

बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष रतन यादव ने प्रशासन को दी चेतावनी !

सडक चौडीकरण में हिन्दुओं के धार्मिक स्थल आने पर प्रशासन द्वारा उन्हें त्वरित हटा दिया जाता है और हिन्दू भी उनकी सहायता करते हैं ; किन्तु, जब बात दूसरे धर्मों के धार्मिक स्थलों की आती है, तो प्रशासन मुंह बंद कर लेती है तथा कट्टरपंथी भी कानून अपने हाथ में लेकर इसका विरोध करते हैं, यह ध्यान रहे !  – संपादक

बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष रतन यादव

दुर्ग (छत्तीसगढ) – नेहरू नगर से पुलगांव तक सडक को चौडा किया जा रहा है । बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष रतन यादव ने चौडीकरण के बीच आ रहे हनुमान मंदिर को हटाने के प्रशासन के प्रयास का विरोध किया है । रतन यादव ने पत्रकार वार्ता में चेतावनी दी कि छत्तीसगढ राज्य में लगातार हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है । इनमें लव जिहाद, थूक जिहाद, धर्मांतरण आदि सम्मिलित हैं । अब हनुमान मंदिर को हटाने का प्रयास किया जा रहा है । यदि  प्रशासन मंदिर को हटाने का प्रयत्न करता है, तो बजरंग दल को मंदिर के सामने के चर्च को हटाने में एक दिन भी नहीं लगेगा और इसका उत्तरदायित्व प्रशासन का होगा ।

रतन यादव ने आरोप लगाया, कि शहर के मोहननगर थाना क्षेत्र में हो रहे धर्मांतरण के विरुद्ध कार्रवाई करने से पुलिस बच रही है । उसे उनका घरेलू प्रकरण कह कर वो अन्वेषण में टाल-मटोल कर रही है । हम पुलिस से आग्रह करते हैं, कि दो नवंबर से अब तक जितने भी धर्मांतरण प्रकरण हुए हैं, उन पर कार्रवाई की जाए ।