इस्लामिक स्टेट पत्रिका ने, भारत के मुसलमानों को, ‘बाबरी’ के पुनर्निर्माण के लिए उत्तेजित किया !

इस्लामिक स्टेट के उकसावे !

  • भारत सरकार के विरोध में हिंसक जिहाद करें !

  • हिन्दुओं की आने वाली पीढियां याद रखें, ऐसा दंड उन्हें दो !

  • आत्मरक्षा की अपेक्षा आक्रमण ही सर्वश्रेष्ठ बचाव है !

  • जिहादी आतंकवादियों का एक धर्म होता है । इसीलिए, वे अपने धर्म बंधुओं से धर्म के आधार पर जिहाद करने का आवाहन कर रहे हैं ; यह ध्यान रखें । – संपादक

  • ऐसे उकसावे के कारण, उसके पश्चात होने वाले जिहाद को रोकने के लिए, हिन्दू राष्ट्र का कोई विकल्प नहीं है ! – संपादक


नई देहली – इस्लामिक स्टेट जिहादी आतंकवादी संगठन की एक ऑनलाइन पत्रिका ‘वॉयस ऑफ हिन्द’ के नवीनतम अंक में, भारत के मुसलमानों को ‘बाबरी’ के पुनर्निर्माण के लिए उकसाया गया है । ‘यदि आप एक मुसलमान हैं, तो आपको एक आतंकवादी होना चाहिए तथा इसलिए, आपको ‘उन्हें’ (हिन्दुओं को) कष्ट देना चाहिए ।’

ऐसा भी उकसाया गया है :

१. इस पत्रिका के एक पृष्ठ पर भगवा ध्वज लिए हिन्दुओं को एक भवन पर दिखाया गया है । यह कहता है, ‘अच्छे मुसलमानों, हिन्दुओं से बाबरी मस्जिद वापस ले लो !’ ‘अच्छे मुसलमान’ का अर्थ है, जो अल्लाह के अतिरिक्त अन्य किसी पर भी विश्वास नहीं करता है ।

२. यह हिन्दुओं को दंडित करने के संबंध में चेतावनी देता है । उसमें यह कहा है, “हिन्दुओं को इस प्रकार से दंडित करें कि, उनकी आने वाली पीढियां उसे याद रखेगी ।” भारतीय मुसलमानों को सरकार के विरुद्ध हिंसक जिहाद छेडने का आवाहन किया गया है । ‘आत्मरक्षा की अपेक्षा आक्रमण ही सर्वश्रेष्ठ बचाव है !’, ऐसा भी कहा गया है ।

३. इस पत्रिका के गत अंक में, कर्नाटक के मुरुडेश्वर के भगवान शिव की एक मूर्ति को दिखाया गया था, जिसमें उसकी तोडफोड की गई थी । इस मूर्ति के सिर पर इस्लामिक स्टेट का ध्वज दिखाया गया था । उसके द्वारा हिन्दू देवी-देवताओं की मूर्तियां तोडने की धमकी भी दी गई थी ।