पूर्णिया (बिहार) में धर्मांधों द्वारा हिन्दू छात्रा का अपहरण !

देश में ‘लव जिहाद’ की बढती घटनाएं !

बिहार से लेकर केरल तक, सर्वत्र ‘लव जिहाद’ की घटनाओं ने हाहाकार मचाया है । हिन्दू युवतियों को धर्म की शिक्षा न मिलने से वो ‘लव जिहाद’ की बली चढ रही हैं । ऐसा होते हुए भी, राष्ट्रीय स्तर पर इस समस्या का कोई भी समाधान नहीं निकाला जा रहा है । तो क्या इस देश में अभी भी मुघलों का राज्य है ?, यदि ऐसा हिन्दुओं को लगा, तो उसमें आश्चर्य कैसा ? इस स्थिति में परिवर्तन लाने हेतु, हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करना अनिवार्य है !– संपादक

प्रतिकात्मक छायाचित्र

पूर्णिया (बिहार) – पूर्णिया जनपद में ‘लव जिहाद’ की घटना सामने आई है । २ नवंबर को मोहम्मद शकील और मोहम्मद अफसर आलम ने यहां के कसबा महाविद्यालय की छात्रा का अपहरण किया । इस संदर्भ में, पीडिता के पिता ने पुलिस थाने में शिकायत पंजीकृत की है ; परंतु, अभी तक इस युवती को खोज नहीं हो पाई है ।

पीडिता के पिता ने पुलिस अधीक्षक से बात करते हुए बताया कि, “मेरी पुत्री कसबा महाविद्यालय में शिक्षा ले रही है । २ नवंबर को मेरी पुत्री उसकी सहेलियों के साथ महाविद्यालय गई थी ; परंतु, महाविद्यालय से घर लौटते समय, संदेहजनक स्थिति में, वह गेरूआ चौक से लापता हो गई । जब हमने पुत्री की खोज की, तब हमें यह ज्ञात हुआ, कि कसबा संतनगर प्रभाग क्र. २ में रहनेवाले मोहम्मद शकील और मोहम्मद अपसार आलम उपाख्य छोटू ने मेरी पुत्री का बलपूर्वक अपहरण किया है ।” प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोहम्मद शकील नियमित रूप से पीडिता के गांव जाता था । वह कई बार पीडिता के घर के परिसर में भी दिखाई दिया था । जब वहां के लोगों ने उससे पूछताछ की, तब उसने उन लोगों को स्वयं का नाम ‘सोनू’ और पिता का नाम ‘भोला साह’ बताया था । लोगों के मत के अनुसार, इस धर्मांध ने अपनी वास्तविक पहचान छुपाकर युवती को ‘लव जिहाद’ के जाल में फंसाया है । आज के समय, पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा ३६३ (अपहरण करना) और धारा ३६६ के अंतर्गत शिकायत पंजीकृत की है ।