भारत और पाक की क्रिकेट प्रतियोगिता में भारत का विजय होने पर बदला लेने के लिए पाक में हिन्दुओं की लडकियों का अपहरण किया जाता है ! – पाक के निर्वासित हिन्दुओं की जानकारी

पाक में हिन्दुओं की यह स्थिति भारत के नहीं, तो विश्वभर के हिन्दुओं के लिए लज्जास्पद !

नई दिल्ली – भारत और पाक के बीच टी-२० विश्वकप क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में पाक द्वारा भारत को हराने के बाद पाक में उत्सव मनाने के साथ भारत में भी मुसलमानबहुल क्षेत्रों में फटाके जलाए गए हैं । इस विषय में दिल्ली की आदर्शनगर कॉलोनी में रह रहे पाकिस्तानी निर्वासित हिन्दुओं ने बताया कि, पहले भारत-पाक मुकाबले के समय भारत की विजय होने पर इसका बदला लेने के लिए धर्मांधों द्वारा हिन्दुओं की लडकियों का अपहरण किया जाता था । इस विषय में अधिक जानकारी देने से उन्होंने मना कर दिया; कारण उनके रिश्तेदार अभी भी पाकिस्तान में हैं ।उनको इस कारण खतरा निर्माण हो सकता है ।

एक शरणार्थी महिला ने बताया, ‘४-५ वर्ष पहले भारत एक मुकाबला जीता था, तब बदला लेने के उद्देश्य से ३ गुजराती भाषिक हिन्दू लडकियों का अपहरण किया गया था । उनकी स्थिति बहुत बुरी कर दी गई थी । ऐसी घटनाओं में कभी कभी तो लडकियां वापस आती थीं, तो कभी उनके बारे में जानकारी भी नहीं मिलती थी ।’ यह महिला कैमरे के सामने जानकारी देने में डर रही थी । उसने कहा कि मेरे रिश्तेदार पाक में  हैं । यदि मैं सामने आकर बताउंगी, तो मेरे रिश्तेदारों को जान से मार दिया जाएगा ।