अभिनेता जैकी चैन ने अपने पुत्र को मादक पदार्थ सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के पश्चात की थी क्षमायाचना !

अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान के मादक पदार्थों के प्रकरण की प्रसार माध्यमों ने की तुलना 

कहां पुत्र के कृत्य के लिए क्षमायाचना करने वाले विदेशी अभिनेता जैकी चैन, तो कहां भारत के अभिनेता ! – संपादक

नई देहली – हिन्दी चलचित्र सृष्टि के अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को मादक पदार्थों के प्रकरण में गिरफ्तार किया गया है । इस संबंध में शाहरुख खान ने अभी तक कोई भी वक्तव्य नहीं दिया है । कुछ वर्ष पूर्व के एक बातचीत में उन्होंने मनोरंजन करते हुए कहा था, ‘मेरे पुत्र को मादक पदार्थ लेना चाहिए, मद्य पिना चाहिए, बलात्कार करना चाहिए ।’ अब वास्तव में जब पुत्र पर मादक पदार्थ सेवन करने का आरोप हुआ है, तब शाहरुख खान चुप हैं । इस समय माध्यमों में हॉलीवुड के प्रसिद्ध चलचित्र अभिनेता एवं निर्माता जैकी चैन के संबंध में जानकारी प्रकाशित हो रही है । जैकी चैन के पुत्र जायसी चैन को चीन के पुलिस ने वर्ष २०१४ में मादक पदार्थ सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था । इसके लिए जैकी चैन ने जनता से क्षमायाचना की थी ।

१. जायसी चैन के पास से लगभग १०० ग्राम गांजा मिला था । उस समय उसकी आयु ३२ की वर्ष थी । जायसी चैन के घर अनेक कलाकार मादक पदार्थों का सेवन करने हेतु आने की बात सामने आई थी । इस प्रकरण में उन्हें ६ माह के कारावास का दंड भोगना पडा था ।

२. वर्ष २००९ में, चीनी पुलिस ने जैकी चैन को ‘मादक पदार्थ नियंत्रण राजदूत’ घोषित किया था । ऐसे में पुत्र का नाम एक मादक पदार्थ सेवन करने के प्रकरण में सामने आने पर जैकी चैन ने क्षमायाचना की थी । ‘मैं लज्जित हूं । मैं अपने पुत्र के कृत्य से अप्रसन्न हूं । मुझे आशा है कि जायसी के साथ जो हुआ, उससे युवा बच्चे सबक सीखेंगे । मैं अपने बच्चे की ठीक से देखभाल नहीं कर पाया । जायसी एवं मैं सभी से क्षमायाचना करते हैं,’ इस तात्पर्य की पोस्ट जैकी चैन ने की थी । तदुपरांत जैकी चैन ने पुत्र को संपत्ति में अंश भी देना अस्वीकार किया था ।