मथुरा (उत्तर प्रदेश) में डोसा विक्रय केंद्र का हिन्दू नाम रखने वाले मुसलमान विक्रेता का विरोध !

पुलिस में शिकायत प्रविष्ट !

यह स्पष्ट है, कि यदि हिन्दू नाम रखा जाता है, तो हिन्दू डोसा लेने आयेंगे, यही इसके पीछे उद्देश्य होगा । इसलिए, किसी ने इसे अब ‘वित्तीय जिहाद’ कहा तो वह अनुचित नहीं लगना चाहिए ! – संपादक

‘श्रीनाथ’ डोसा विक्रय केंद्र

मथुरा (उत्तर प्रदेश) – यहां रहने वाले इरफान नामक एक युवक ‘श्रीनाथ’ डोसा विक्रय केंद्र चला रहा था । इस संबंध में, हिन्दुओं द्वारा पुलिस थाने में शिकायत प्रविष्ट कराई गई है । इस प्रकरण में, कुछ लोगों ने विक्रय केंद्र जाकर पूछा कि केंद्र का नाम ‘श्रीनाथ’ क्यों रखा गया है । उसी प्रकार, उन्होंने इस विक्रय केंद्र के नाम वाले कपडे के फलक भी फाड दिए, केंद्र की तोडफोड की तथा केंद्र हटाने के लिए कहा । इस विषय में एक वीडियो प्रसारित हुआ है ।

विक्रय केंद्र के कर्मचारियों ने बताया, कि विक्रय केंद्र का स्वामी राहुल नाम का एक व्यक्ति है । यह केंद्र चलाने के लिए उसे प्रतिदिन ४०० रुपये का भुगतान किया जाता है । विक्रय केंद्र चलाने वाले इरफान ने कहा, ‘हम गत पांच वर्षों  से यह केंद्र चला रहे हैं । नाम के कारण अभी तक किसी को भी आपत्ति नहीं थी । हमने कभी विचार नहीं किया था कि ‘नाम’ एक समस्या हो सकती है ।’ (धर्मांधों का पाखंडी भोलापन ! – संपादक)