तालिबानियों को अफगानिस्तान में शरीया कानून लागू करना चाहिए !

ब्रिटेन के इस्लामी उपदेशकर्ता अंजेम चौधरी का तालिबानियों को परामर्श !

भारत में ऐसी स्थिति आने से पहले ही सभी हिन्दुओं को संगठित होकर हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करनी चाहिए ! – संपादक

इस्लामी उपदेशकर्ता अंजेम चौधरी

नई दिल्ली – ब्रिटेन में विद्वेष फैलानेवाले इस्लामी उपदेशकर्ता अंजेम चौधरी ने तालिबानियों से अफगानिस्तान में इस्लामिक कानून के अनुसार, कठोर दंडनीति लागू करने का आग्रह किया है । जिसमें मिलावट करनेवालों को पत्थर मारना, चोरों के हाथ काट देना और मदिरापान करनेवालों से मारपीट करना आदि दंड अंतर्भूत हैं । तालिबान को अफगानिस्तान में वर्तमान न्यायालयीन तंत्र को समाप्त कर, उसके स्थान पर शरीयत न्यायालय आरंभ कर कठोर कानून लागू किया जाना चाहिए, ऐसा भी चौधरी ने कहा है ।

१. इसिस का समर्थन करने के प्रकरण में, ५ वर्ष पूर्व कारागार में बंद इस्लामी उपदेशकर्ता चौधरी को छोडा गया था । उसके उपरांत, उनपर सार्वजनिकरूप से बोलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था ; परंतु, हाल ही में इस प्रतिबंध को हटाया गया था ।

२. चौधरी ने तालिबानियों से कहा है, कि अफगानिस्तान में रहनेवालों गैरमुसलमानों से जिजिया कर वसूला जाए तथा अफगानिस्तान का नाम बदलकर इस्लामिक स्टेट किया जाए । जिसे इसिस ने खिलाफत घोषित कर उसे अपना क्षेत्र होने की बात कही थी । चौधरी ने कहा है, कि अफगानिस्तान की सभी सीमाओं को हटाकर, समस्त मुसलमानों से नए इस्लामिक स्टेट के नागरिक बनने का आवाहन किया जाना चाहिए ।