पाकिस्तान में ५० वर्षीय मौलवीय द्वारा ३ वर्षीय ईसाई लड़की का बलात्कार !

  • भारत की महिला असुरक्षित ऐसा शोर करने वाले असदुद्दीन ओवैसी अब चुप क्यों ? – संपादक

  • पाकिस्तान में कट्टरतावादी धर्मांधों से अल्पसंख्यक समाज की छोटी लड़कियां भी सुरक्षित नहीं, यह इस घटना से ध्यान में आता है । इससे वहां की महिलाओं की स्थिति कितनी भयावह होगी, इसकी कल्पना कर सकते हैं । भारत की छोटी घटनाओं पर बहाना करने वाले अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन और ईसाई संगठन ऐसे समय कहां छुप कर बैठते हैं ? – संपादक

लाहौर – पाकिस्तान के लाहौर में डॉ. मोहम्मद सलीम नाम के ५० वर्षीय मौलेवी द्वारा ३ वर्षीय लड़की का बलात्कार करने की घटना सामने आई है । इस मामले में मौलवी को हिरासत में लिया गया है । पीडिता के मां-बाप के अनुसार लड़की एक निजी कंपनी की ओर से चलाए जा रहे विद्यालय में पढ़ने गई थी । वहां से वापस आते समय आरोपी सलीम ने उसका बलात्कार किया ।

पाक में अल्पसंख्यकों के हितों के लिए लड़ने वाले मानवाधिकार कार्यकर्ता श्री. वहत ऑस्टिन द्वारा ‘सनातन प्रभात’ को भेजी जानकारी के अनुसार,लाहौर के रायविंड सुंदर मार्ग पर स्थित ईसाई बस्ती में इस मौलवी ने लड़की का बलात्कार किया । इस मामले के पुलिस द्वारा कोई भी कार्यवाही न किए जाने की जानकारी अल्पसंख्यक विभाग के प्रांतीय मंत्री एजाज आलम आगस्टीन को दी गई । आगस्टीन के इस मामले में हस्तक्षेप कर पुलिस अधिकारियों को आदेश देते ही मौलवी को हिरासत में लिया गया ।