झारखंड की गठबंधन सरकार को गिराने के लिए मुझे १ करोड रुपये और मंत्री पद का लालच दिया गया था ! -कांग्रेस विधायक का दावा !

देश में सरकार गिराने और सरकार बनाने के लिए सभी दलों के विधायकों की “ घोड़ा बाजारी” अब कोई नई बात नहीं है ! ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए हिंदू राष्ट्र की ही आवश्यकता है !

कांग्रेस विधायक नमन बिक्सल कोंगारी

रांची (झारखंड) – कांग्रेस विधायक नमन बिक्सल कोंगारी का दावा है कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार को गिराने के लिए उन्हें १ करोड़ रुपये और मंत्री पद देने का प्रस्ताव दिया गया था । ‘तीनों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार को गिराने का षडयंत्र रचा था’, एसी सूचना मिलने पर पुलिस ने रांची के एक होटल में छापेमारी कर तीनों को बंदीकृत कर लिया । इसके उपरांत कोंगारी ने यह बडा खुलासा किया । झारखंड में वर्तमान में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल की मिलीजुली सरकार  है। उन्हेंने यह नहीं बताया कि किस दल ने सरकार गिराने का प्रयास किया ।

कोंगारी ने कहा, “ये ३ लोग मेरे संपर्क में दल के कार्यकर्ता के रूप में आए थे। उन्होंने  मुझे बताया था कि वे कुछ प्रतिष्ठानों के लिए काम कर रहे हैं । मैंने उन तीनों से दूरी बनाए रखने का प्रयास किया, किन्तु  वे बार-बार अलग-अलग मार्गों से मुझे  संपर्क करते रहे । एक बार उन्होंने मुझे १ करोड रुपये रोकड देने का प्रस्ताव दिया । प्रस्ताव मिलने के उपरांत तुरंत मैंने यह बात दल के नेता आलमगीर आलम व दल  प्रभारी आर.पी.एन. सिंह के कानों में  पहुंचाइ । मैंने इस संबंध में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी सूचित किया था ।’