सौदी अरेबिया में झूठे ईशनिंदा के मामले में हिरासत में लिए गए हिंदू को छोडा गया !

सौदी के धर्मांधों ने झूठे फेसबुक एकाउंट द्वारा हिंदू को फंसाया था !

हिंदुओं को झूठे गुनाहों में फंसाने वाले धर्मांधों की मानसिकता जानिए ! बांगलादेश में इसी प्रकार से हिंदुओं पर आरोप लगाकर उनके घरों पर आक्रमण किए गए थे ! धर्मांधों का यह नया जिहाद है इससे सावधान रहें !

नई दिल्ली – सौदी अरेबिया में दिसंबर २०१९ में हिरासत में लिए गए भारतीय नागरिक हरिष बंगेरा को छोडा गया है । उनको ईशनिंदा के झूठे आरोप में हिरासत में लिया गया था ।

सौदी अरेबिया के राजकुमार मोहम्मद बिन सलमान और मुसलमानों के पवित्र धार्मिक स्थल मक्का के विषय में सोशल मीडिया पर अयोग्य टिप्पणी करने का आरोप उनपर लगाया गया था; लेकिन वास्तव में बंगेरा के नाम से झूठा एकाउंट खोलकर सौदी के अब्दुल हुएज और अब्दुल थुएज इन दोनों मुसलमान भाइयों ने इस विषय पर टिप्पणी की थी । उन्होने बंगेरा के नाम से झूठा फेसबुक एकाउंट खोलकर ये टिप्पणियां की थी । इसमें मक्का का चित्र पोस्ट कर ‘अगला श्रीराममंदिर मक्का में होगा । लडाई के लिए तैयार रहें’, ऐसा कहा था । इसके बाद बंगेरा को हिरासत में लिया गया था । उन्हें नौकरी से भी निकाल दिया गया था । इस विषय को समझकर पुलिस ने अब्दुल हुएज और अब्दुल थुएज को हिरासत में लेने के बाद बंगेरा को छोड़ने का निर्णय लिया ।