योगी आदित्यनाथ के परिश्रम के कारण ही उत्तर प्रदेश में कानून का राज्य  ! -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रशंसा 

वाराणसी (उत्तर प्रदेश) – उत्तर प्रदेश के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कठोर परिश्रम कर रहे हैं इसलिए, आज उत्तर प्रदेश में कानून का राज्य है, इन शब्दों में प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है । प्रधानमंत्री मोदी १५ जुलाई को वाराणसी के दौरे पर थे । इस समय उन्होंने अनेक महत्वपूर्ण योजनाओं का उद्घाटन किया । इसके पश्चात वे एक कार्यक्रम में बोल रहे थे ।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा,

१. वर्ष २०१७ के पूर्व भी केंद्र सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश को पैसा भेजा जा रहा था; परंतु तब उसे लक्ष्मणपुरी में अवरोध होता था । आज योगीजी कठोर परिश्रम कर रहे हैं । वे स्वयं प्रत्येक जनपद में जाकर वहां के विकास कार्यों की देखरेख करते हैं । इसीलिए उत्तर प्रदेश में परिवर्तन होते हुए दिखाई दे रहा है ।

२. माफिया शासन एवं फैलते आतंकवाद पर अब कानून का अंकुश लगा है । अपराधी अब समझ गए हैं कि वे कानून से बच नहीं पाएंगे । उत्तर प्रदेश सरकार आज भ्रष्टाचार एवं वंशवाद से मुक्त है ।

३. संसार के अन्य अनेक देशों की तुलना में उत्तर प्रदेश की जनसंख्या अधिक है । ऐसा होते हुए भी यहां की सरकार एवं नागरिकों ने कोरोना की दूसरी लहर का सामना किया ।