उपचार के दौरान कोरोना से मृत्यु होने के कारण धर्मांध के परिजनों ने डाक्टर को पीटा!

२४ गिरफ्तार  * एक महिला का भी समावेश

  • भाजपा शासित  प्रदेश में ऎसा दुस्साहस धर्मांध पुन: न कर पाएं इसलिए सरकार को उन्हें कठोर दंड देने के लिए प्रयत्न करने चाहिए !

  • तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी, समाजवादी पार्टी, बसपा और अन्य राजनीतिक दलों के साथ-साथ धर्मनिरपेक्षतावादी भी इस घटना पर मौन क्यों हैं ?

गुवाहाटी (असम) – असम के होजाई जिले के एक कोविड केयर सेंटर में कोरोना से  एक रोगी की मृत्यु  होने के कारण धर्मांध के परिजनों ने केंद्र में घुसकर  डॅा.  सेजुकुमार से मार पीट की एवं केंद्र में भी तोड़फोड़ की  । पुलिस ने मोहम्मद कमरुद्दीन, मोहम्मद ज़ैनुद्दीन, रेहानुद्दीन, सैदुल आलम, रहीमुद्दीन, राजुल इस्लाम, तैबर रहमान और  साहिल इस्लाम सहित २४ धर्मांधों को गिरफ्तार किया है । उनमें  एक महिला भी है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहको पत्र लिखकर चिकित्सा कर्मियों की सुरक्षा पर ध्यान देने और ऎसे लोगों को कठोर दंड देने का आवाहन किया है।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आरोपियों के विरोध में कार्रवाई के आदेश दिए हैं।सरमा ने कहा कि प्रशासन चिकित्सा कर्मियों पर किए गए आक्रमण को कदापि सहन  नहीं करेगा।