हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्र एवं धर्म संबंधी फलक प्रदर्शनी के कारण लाखों श्रद्धालुओं को धर्मरक्षा का विषय ज्ञात होगा ! – पू. आशीष गौतम

बाएं से पू. आशीष गौतमजी, श्री. प्रेमचंद अग्रवालजी और सद़्गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळेजी (दाएं)

     हरिद्वार (उत्तराखंड) – हिन्‍दू जनजागृति समिति के राष्‍ट्रीय मार्गदर्शक सद़्‍गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळेजी ने संतसंपर्क अभियान के अंतर्गत ‘दिव्‍य प्रेम सेवा मिशन’ के संस्‍थापक अध्‍यक्ष पू. आशीष गौतमजी से भेंट की । इस समय सद़्‍गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळेजी ने उन्‍हें समिति द्वारा किए जा रहे धर्मप्रचार के कार्य की जानकारी दी । हिन्‍दू जनजागृति समिति के धर्मशिक्षा, राष्‍ट्र और धर्म रक्षा संबंधी कार्य सुनकर पू. आशीष गौतमजी ने कुंभपर्व में उनके आश्रम में होनेवाले कार्यक्रमों में समिति के राष्‍ट्र और धर्म संबंधी फलकों की प्रदर्शनी लगाने की अनुमति दी । ‘हिन्‍द़ू जनजागृति समिति के राष्‍ट्र और धर्म संबंधी फलक प्रदर्शनी से लाखों श्रद्धालुओं को धर्मरक्षा का विषय ज्ञात होगा’, पू. आशीष गौतमजी ने ऐसा विश्‍वास व्‍यक्‍त किया । इस अवसर पर हिन्‍द़ू जनजागृति समिति के उत्तराखंड समन्‍वयक श्री. श्रीराम लुकतुके और सनातन संस्‍था के धर्मप्रचारक श्री. अभय वर्तक भी उपस्थित थे ।

उत्तराखंड विधानसभा के अध्‍यक्ष श्री. प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा सनातन के कार्य की प्रशंसा !

     दिव्‍य प्रेम सेवा मिशन के एक कार्यक्रम हेतु उत्तराखंड विधानसभा के अध्‍यक्ष श्री. प्रेमचंद अग्रवाल उपस्‍थित थे । सद़्‍गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळेजी ने श्री. अग्रवाल से भी भेंट की । सद़्‍गुरु डॉ. पिंगळेजी ने समिति द्वारा आरंभ राष्‍ट्र और धर्म संबंधी कार्य की जानकारी दी । ‘हिन्‍दुओं को शास्‍त्रीय भाषा में धर्माचरण की जानकारी देने से धर्माचरण की ओर युवा पीढी का रुझान हुआ है । यातायात बंदी की कालावधि में समिति द्वारा ऑनलाइन सत्‍संग आरंभ करने पर जिज्ञासुओं को उसका अत्‍यधिक लाभ हुआ’, सद़्‍गुरु डॉ. पिंगळेजी ने श्री. अग्रवालजी को ऐसा बताया । श्री. प्रेमचंद अग्रवालजी ने भी कार्य की प्रशंसा की ।