बिलासपुर (छत्तीसगढ) में चोरों ने नागा साधू को मारकर लूटा !

पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज करने से मना करने का तथा मारपीट करने का साधु का आरोप !

कांग्रेस के राज्य में असुरक्षित साधु ! ऐसी घटना कभी मौलाना या पादरी के संबंध में नहीं होती, यह ध्यान दें ! ऐसी घटनाओं में धर्मांध चोर होने का संदेह होता है !

बिलासपुर (छत्तीगड) – यहां एक नागा साधु को मारकर उसे लूटने के मामले में पुलिस ने गुनाह प्रविष्ट किया है । केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में रहने वाले नागा साधु गंगापुरी महाराज को तोरवा पुलिस थाने की सीमा में मारपीट कर लूटा गया था । वे रेलवे स्टेशन पर हरिद्वार जाने के लिए पहुंचे थे । उस समय दुपहिया वाहन से आए दो युवक उनसे मारपीट कर उनके पास का बैग लेकर भाग गए । इस बैग में सवा लाख रुपए थे ।

नागा साधुका पूलिस पर आरोप

ऐसे पुलिस की जांच कर दोषी पुलिस पर कठो कार्यवाही करनी चाहिए !

नागा साधु गंगापुरी महाराज ने आरोप किया कि तोरवा पुलिस थाने में शिकायत लिखवाने के लिए जाने पर पुलिस ने शिकायत सुनकर नहीं ली और मारकर वहां से भगा दिया । इसके बाद पुलिस महानिरीक्षक के पास जाने पर पुलिस ने गुनाह प्रविष्ट किया । पुलिस ने मारपीट करने के आरोप को नकार दिया है । ‘साधु से मारपीट नहीं की गई, यह पुलिस थाने में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज से ध्यान में आ रहा है’, ऐसा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा । विश्व हिंदु परिषद ने इस घटना की जांच करने की मांग की है ।