बंगाल में भाजपा सांसद के घर और कार्यालय पर १५ देशी बम द्वारा आक्रमण

  • तृणमूल कांग्रेस पर आरोप

  • भाजपा चुनाव आयोग को शिकायत करेगी !

बंगाल अर्थात देसी बम बनाने का बडा कारखाना होकर उसकी निर्मिति में तृणमूल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता आगे हैं, ऐसे अनेक उदाहरण सामने आए हैं; लेकिन इसके विरोध में स्थानीय पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसी कृति क्यों नही करती ? इस प्रकार के बम अनेक वर्षों से कैसे बन रहे हैं ?

सौजन्य -ANI

कोलकाता (बंगाल) – बंगाल के उत्तर २४ परगना के जगदल में १७ मार्च की रात भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर और कार्यालय पर देसी बम द्वारा आक्रमण किया गया । इस आक्रमण में एक लडके के साथ ३ लोग घायल हुए ।

सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि, मेरे कार्यालय ‘मजदूर भवन’ पर शाम को बम फेंके गए । इसके सखथ ही पुलिस की उपस्थिति में मेरे वाहन को लक्ष्य बनाकर बम फेंके गए । लगभग १५ स्थानों पर बम फेंके गए और पुलिस द्वारा लगाए गए सी.सी.टी.वी. कैमरे भी तोडे गए । इलाके की कानून व्यवस्था बिगड़ गई है ।

प्रशासन कहां है ? पुलिस कुछ भी क्यों नहीं कर रही है ? हमले की सूचना चुनाव आयोग को दी जाएगी । यदि पुलिस कार्यवाही नहीं कर सकती है, तो खेल बहुत खतरनाक होगा और तृणमूल कांग्रेस और गुंडे समाप्त हो जाएंगे । ‘लोग मतदान ना करें, इसलिए डर निर्माण किया जा रहा है’, ऐसा आरोप उन्होंने लगाया ।