स्वयं को हिन्दू बताकर हिन्दू युवती को प्रेम के जाल में फंसाकर उसका यौन शोषण करनेवाला धर्मांध गिरफ्तार

झारखंड राज्य में लव जिहाद विरोधी कानून न होने के कारण इस धर्मांध पर कठोर कार्यवाही होने की संभावना अल्प है । इसीलिए केंद्र सरकार को पूरे देश के लिए लव जिहाद विरोधी कानून बनाना आवश्यक है !

धनबाद (झारखंड) – स्वयं का नाम ‘सतीश राय’ बताकर पटसीमला गांव की एक हिंदू युवती का धर्म परिवर्तन कर उससे विवाह करने का प्रयास करने के मामलें में २ बच्चों के पिता, ३० वर्षीय टीपू सुलतान नाम के वयक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया है ।

टीपू ने स्वयं को पेट्रोल पंप का मालिक और ‘हार्लिक्स’ का वितरक है ऐसा उस युवती से झूठ कहा था । उसने उस लडकी को विवाह का लालच देकर यौन शोषण भी किया था । अपने मित्र का घर दिखाकर उसे अपना बताया था । उसी युवती से विवाह करने के लिए वह उसके गांव गया था । उस समय गांव के लोगों को उसके विषय में संशय हुआ । उन्होने टीपू से उसका गोत्र पूछने पर वह चुप रहने से गांव वालों का संशय और पक्का होने पर उन्होंने पुलिस को बताया । पुलिस ने टीपू को हिरासत में लेकर उसकी जांच की । उसके मोबाईल नंबर की ट्रू कालर पर जांच करने पर उसका नाम टीपू सुलतान है, ऐसा ध्यान में आया । उसके बाद उसने सच्ची जानकारी दी । इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया ।